logo-image

'द केरला स्टोरी' पर बिहार के शिक्षा मंत्री ने दिया बयान, तो गिरिराज सिंह ने टैक्स फ्री करने की उठाई मांग

'द केरला स्टोरी' को लेकर बिहार के शिक्षा मंत्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. फिल्म रिलीज के साथ ही विवादों से घिर चुकी फिल्म द केरला स्टोरी पर बिहार के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर ने कहा कि हम जानते ही नहीं हैं, तो उसके बारे में क्या कह पाएंगे.

Updated on: 09 May 2023, 08:11 PM

highlights

  • 'द केरला स्टोरी' पर बिहार के शिक्षा मंत्री ने दिया बयान
  • गिरिराज सिंह ने बिहार में टैक्स फ्री करने की उठाई मांग
  • द केरला स्टोरी को लेकर जमकर राजनीति

Patna:

'द केरला स्टोरी' को लेकर बिहार के शिक्षा मंत्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. फिल्म रिलीज के साथ ही विवादों से घिर चुकी फिल्म द केरला स्टोरी पर बिहार के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर ने कहा कि हम जानते ही नहीं हैं, तो उसके बारे में क्या कह पाएंगे. इसी के साथ जब तेज प्रताप के बाबा बागेश्वर पर दिए गए बयान पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सब बाबा का हाल जाना है. आसाराम बापू का क्या हाल-चाल है, राम रहीम का हाल, बाबाओं की स्थिति जब पोल खुलती है तब पता चलता. बागेश्वर धाम वाले बाबा वीरेंद्र शास्त्री हैं खुद को भगवान कहते हैं, तो हमारे जैसे लोग प्रणाम करते हैं. बिहार आने की बात है, तो प्रजातंत्र है. यहां आए, जाए, किसी को मना है क्या. नफरत फैलाने की इजाजत किसी को नहीं है.

यह भी पढ़ें- ओडिशा के दौरे पर पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, जानिए क्या है एजेंडा

शिक्षा मंत्री ने दिया बयान

नफरत फैलाने वाले का हाल क्या हो चुका है, आप लोग पहले भी जान चुके हैं. कोई भी हो, किसी को भी नफरत फैलाने की इजाजत नहीं दी जाएगी. बीजेपी के लोग तो नफरत फैलाने वाले ही हैं, वह तो मोहब्बत वाले हैं नहीं. वह तो देश को बर्बाद करने वाले हैं. नफरत फैलाने वाले कोई भी लोग देशद्रोही होंगे.

तेज प्रताप ने बाबा को बताया देशद्रोही

बता दें कि मीडिया से बात करते हुए बाबा बागेश्वर पर तेज प्रताप यादव ने कहा था कि बाबा देशद्रोही हैं और हम से माफी मांगे. आपको बात दें कि नौबतपुर के तरेत पाली में 13 मई से लेकर 17 मई तक धीरेंद्र शास्त्री हनुमान कथा करेंगे. जिसे लेकर बिहार में राजनीति शुरू हो गई है. मंत्री तेजप्रताप यादव ने उनका विरोध किया है. इसके लिए अपनी एक सेना भी बनाई है. 

गिरिराज सिंह ने द केरला स्टोरी के लिए लिखा पत्र

द केरला स्टोरी को कई राज्यों में जहां टैक्स फ्री कर दिया गया है तो वहीं कई राज्यों में फिल्म को बैन कर दिया गया है. फिल्म को लेकर राजनीति शुरू हो चुकी है. यूपी, मध्य प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है तो वहीं पश्चिम बंगाल में सीएम ममता बनर्जी ने फिल्म पर बैन लगा दिया है. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद ट्वीट कर फिल्म को टैक्स फ्री करने की खबर दी. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 6 मई ही फिल्म को टैक्स फ्री करने का ऐलान कर दिया था. 

वहीं, तमिलनाडु में भी फिल्म की स्क्रीनिंग ना करने का फैसला खुद सिनेमाहॉल की ओर से लिया गया है. बीजेपी मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखकर राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री करने का आग्रह किया है.