logo-image

कक्षा 8 की छात्रा से गैंगरेप मामले में पुलिस ने 1 आरोपी को धर दबोचा, 3 और की तलाश जारी

बिहार के अरेराज में बीते दिन कक्षा 8 की एक छात्रा को 4 लोगों के द्वारा अगवा करने फिर उससे गैंगरेप करने का मामला सामने आया था. इस घटना के सामने आने के बाद से ही स्थानीय लोगों में आक्रोश था.

Updated on: 26 Dec 2019, 11:13 AM

highlights

  • कक्षा 8 की छात्रा से हुए गैंगरेप (Gangrape with class 8th student) मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है.
  • बिहार के अरेराज में बीते दिन कक्षा 8 की एक छात्रा को 4 लोगों के द्वारा अगवा करने फिर उससे गैंगरेप करने का मामला सामने आया था.
  • इस घटना के सामने आने के बाद से ही स्थानीय लोगों में आक्रोश था.

मोतिहारी:

बिहार (Bihar) के पूर्वी चम्पारण (East Champaran) में कक्षा 8 की छात्रा से हुए गैंगरेप (Gangrape with class 8th student) मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. बिहार पुलिस (Bihr Police) ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही साथ पुलिस ने दो बाईक भी जब्त की है. बता दें कि बिहार के अरेराज में बीते दिन कक्षा 8 की एक छात्रा को 4 लोगों के द्वारा अगवा करने फिर उससे गैंगरेप करने का मामला सामने आया था. इस घटना के सामने आने के बाद से ही स्थानीय लोगों में आक्रोश था.

इसके पहले पीड़िता की हालत नाजुक देखते हुए प्राथमिक इलाज के बाद उसे मोतिहारी रेफर कर दिया गया था. घटना की जानकारी आला अधिकारियों को होते ही प्रशासन हरकत में आया और खुद डीएसपी ज्योति प्रकाश पीड़िता को देखने रेफरल अस्पताल गए और परिवार वालों से भी मामले की पूछताछ की.

यह भी पढ़ें: ईंट का जवाब पत्‍थर से, भारत ने पाकिस्‍तान के दो सैनिकों को मार गिराया

पीड़ित लड़की ने डीएसपी ज्योति प्रकाश को बताया कि चार युवकों ने पहले उसे अगवा किया और फिर गैंगरेप किया. पीड़िता ने जानकारी दी कि लड़के गांव के पास से ही उसे उठाकर ले गए और चौक पर उन्होंने उसके साथ रेप किया. इसके बाद आरोपियों ने एक दोस्त के साथ गाड़ी में मुंह दबाकर भेज दिया. तीनों आरोपी लड़कों के बाद गाड़ी चालक ने भी गाड़ी में ही उसके साथ रेप किया और फिर अगली सुबह बेतिया के समीप उसे फेक दिया. पीड़िता ने एक महिला को अपनी आपबीती सुनायी जिसके बाद उसने बस से पीड़ित छात्रा को उसके घर भिजवाया.

पीड़िता की मां ने बताया कि मंगलवार को इस घटना की जानकारी गोबिंदगंज थाना को दी. थाने पर उपस्थित पदाधिकारी ने खुद ही आवेदन लिखकर पीड़िता की अंगुली का छाप ले लिया और गांव में ही पंचायती कर मामला को सलटा (निपटा) लेने को कहा. मामला सामने आने के बाद आरोपी युवकों ने केस करने पर पूरे परिवार की जलाकर मार डालने की भी धमकी दी.

यह भी पढ़ें: दिल्ली : एसीपी के वायरल वीडियो के बाद एसएचओ के फर्जी आदेश से कोहराम

घटना की जानकारी देते हुए लड़की की मां और बहन रोते रोते बेहोश हो जा रही थीं. डीएसपी ने जानकारी दी कि थाना की अभिरक्षा में पीड़ित छात्रा को मेडिकल के लिए मोतिहारी भेजा गया. साथ ही मोतिहारी महिला थाना को पीड़िता का बयान दर्ज करने का निर्देश दिया गया था.