logo-image

क्वारंटाइन सेंटरों पर उपद्रव किया तो जाओगे जेल, डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने दी सख्त चेतावनी

डीजीपी ने सख्त लहजे में कहा कि इन सेंटरों में कोई भी उपद्रव करेगा तो उसके खिलाफ राष्ट्रीय आपदा अधिनियम के तहत मामला दर्ज होगा.

Updated on: 06 Apr 2020, 12:21 PM

पटना:

बिहार के सीवान जिले में कोरोनावायरस (Corona Virus) के संदिग्ध लोगों के लिए बनाए गए एक क्वारंटीन सेंटर पर उपद्रवियों द्वारा हंगामा और तोड़फोड़ के मामले पर राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) ने नाराजगी जाहिर है. उन्होंने सख्त चेतावनी दी है कि अब क्वारंटाइन केंद्र (Quarantine Center) में किसी ने उपद्रव किया तो उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा और उसे जेल भेजा जा सकता है. उन्होंने कहा कि किसी उपद्रवी को बख्शा नहीं जाएगा.

यह भी पढ़ें: COVID19: पूर्व सांसद पप्पू यादव और जाप नेताओं ने रखा एकदिवसीय उपवास

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने रविवार को बिहार के डीएम-एसपी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक की. मीडिया से बातचीत में डीजीपी ने कहा कि रविवार को सीवान के क्वारंटाइन सेंटर में उपद्रव की बात सामने आई. हंगामा करने वालों पर मामला दर्ज किया गया है और उन्हें क्वारंटाइन की समय सीमा खत्म होने के बाद जेल भेजा जाएगा. डीजीपी ने सख्त लहजे में कहा कि इन सेंटरों में कोई भी उपद्रव करेगा तो उसके खिलाफ राष्ट्रीय आपदा अधिनियम के तहत मामला दर्ज होगा. गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि सख्त एक्शन होगा और किसी को बख्शा नहीं जाएगा. ऐसे लोगों को जेल भेजेंगे.

यह भी पढ़ें: मोदी की अपील पर राजद नेताओं का दिखा अलग अंदाज़, तेजप्रताप यादव और राबड़ी देवी ने जलाई लालटेन

बता दें कि रविवार को सीवान जिले के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र में कोरोनावायरस के संदिग्ध लोगों के लिए बनाए गए एक क्वारंटीन सेंटर पर कुछ लोगों ने हंगामा किया और वहां के फर्नीचरों को तोड़ दिया. इस दौरान लोगों ने प्रखंड विकास पदाधिकारी और अन्य कर्मचारियों से दुर्व्यवहार भी किया. इस मामले की एक प्राथमिकी रविवार को रघुनाथपुर थाना में दर्ज कराई गई है, जिसमें चार लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. कहा जा रहा है कि ये लोग 14 दिनों तक यहां रुकने को लेकर नाराजगी जाहिर कर रहे थे.

यह वीडियो देखें: