logo-image

दिशा सालियान की मौत मिस्ट्री पर बोले बिहार के DGP पांडे उम्मीद है CBI इस ओर जांच करेगी

दिशा की मौत पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने न्यूज़ नेशन ने कहा कि सुशांत मामले की जांच वहीं से शुरू होनी चाहिए.

Updated on: 18 Sep 2020, 06:03 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत मिस्ट्री बनी हुई है. बताया जाता है कि दिशा सालियान ने सुसाइड किया था. वहीं, दिशा और सुशांत सिंह राजपूत के मौत को साथ जोड़कर भी देखा जा रहा है कि कहीं ना कही दोनों के मामले में कनेक्शन जरुर है. दिशा की मौत पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने न्यूज़ नेशन ने कहा कि सुशांत मामले की जांच वहीं से शुरू होनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि सुशांत की लड़ाई हमारी न्याय के लिये थी और मुंबई पुलिस की जिस तरीके से जांच हुई उसके खिलाफ थी. दिशा की जांच तो हमलोग भी करना चाहते थे मगर सहयोग नहीं मिला था.

इसे भी पढ़ें:खूनी खेल में बदला घरेलू विवाद, शख्स ने पत्नी और बेटों को कुल्हाड़ी से मारा, दो की मौत

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि मैंने कई बार कहा था कि इसे देखे जाना चाहिए. जो लड़की नाच रही है, गा रही है, उसकी मौत होती है. जांच इतनी जल्दी बंद हो जाती है. शक की सुई तो घूमती है. उम्मीद है कि अब सीबीआई भी इस ओर जांच करेगी.

और पढ़ें:Exclusive: 8 जून की रात 4 लोगों ने मिलकर किया था दिशा सालियान का रेप: चश्मदीद

वहीं, इधर दिशा सालियान केस के एक अहम चश्मदीद ने न्यूज नेशन से कहा कि पार्टी की रात दिशा से चार लोगों ने रेप किया. तेज म्यूजिक में दिशा की चीख-पुकार दब गई थी. लिफ्ट के दाईं तरफ दिशा का फ्लैट है, ये सच्चाई है. उन्होंने न्यूज नेशन से इस बात की पुष्टि की है.