logo-image

बिहार डिप्टी सीएम को लेकर फंसा पेंच! सुशील मोदी या फिर कोई और, राजनाथ सिंह ने कहा...

बिहार में उपमुख्यमंत्री को लेकर पेच फंसता दिखाई दे रहा है. दिल्ली में बीजेपी नेताओं की इसे लेकर बैठक भी हुई. लेकिन अभी तक सीएम पद के नाम की घोषणा हुई है. लेकिन डिप्टी सीएम पद को लेकर अभी कोई नाम सामने नहीं आया है.

Updated on: 15 Nov 2020, 03:57 PM

नई दिल्ली :

बिहार में उपमुख्यमंत्री को लेकर पेच फंसता दिखाई दे रहा है. दिल्ली में बीजेपी नेताओं की इसे लेकर बैठक भी हुई. लेकिन अभी तक सीएम पद के नाम की घोषणा हुई है. लेकिन डिप्टी सीएम पद को लेकर अभी कोई नाम सामने नहीं आया है. राजनाथ सिंह ने भी कहा है कि अभी तक उमुख्यमंत्री के नाम को लेकर कोई फैसला नहीं हुआ है. जब होगा तब बता दिया जाएगा. 

बीजेपी बैठक के बाद जब राजनाथ सिंह पत्रकारों से मुखातिब हुए और जब उनसे उपमुख्यमंत्री के नाम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी तक कोई फैसला नहीं हुआ है जब होगा तब पता दिया जाएगा. राजनाथ सिंह के साथ सुशील कुमार मोदी भी मौजूद थे. 

इसे भी पढ़ें: नीतीश कुमार बोले- बीजेपी के दबाव में CM बना हूं, नहीं है मेरी इच्छा

माना जा रहा है कि इस बार उपमुख्यमंत्री का पद सुशील कुमार मोदी को नहीं मिलने वाला है. जिस तरह वो दिल्ली आए हैं केंद्र में वो कोई पद ले सकते हैं. 

वहीं, बिहार की बागडोर संभालने जा रहे नीतीश कुमार से जब पत्रकारों ने पूछा तो उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी थोड़ी देर बाद होगी. नीतीश कुमार कल यानी सोमवार को बिहार के सीएम पद की शपथ लेने जा रहे हैं. 

और पढ़ें: राजनाथ सिंह के सामने मंत्रियों पर मंथन, इन्हें मिल सकती है जिम्मेदारी

बता दें कि रविवार को नीतीश कुमार राज्यपाल फागू चौहान से अकेले ही मिलने गए और अकेले ही सरकार बनाने का दावा पेश किया. जबकि 2005 से सुशील मोदी उनके साथ राज्यपाल से मिलने जाते रहे हैं. लेकिन इस बार उनके अकेले जाने को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं.