logo-image

मछली पकड़ने गए युवक को मगरमच्छ ने बनाया अपना शिकार, हालत गंभीर

बिहार से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां सिसवा मंगलपुर गांव के पास गंडक नदी की तलहटी में बुधवार की शाम मछली पकड़ने गए हरपुरवा नया बस्ती गांव निवासी धुरी चौधरी के बेटे कुष्ण चौधरी (24) पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया.

Updated on: 12 Oct 2023, 06:35 PM

highlights

  • मछली पकड़ने गए युवक पर मगरमच्छ ने किया हमला 
  • बुरी तरह से हुआ जख्मी
  • पटना में चल रहा इलाज

Bettiah:

Bihar Crocodile Attack: बिहार से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां सिसवा मंगलपुर गांव के पास गंडक नदी की तलहटी में बुधवार की शाम मछली पकड़ने गए हरपुरवा नया बस्ती गांव निवासी धुरी चौधरी के बेटे कुष्ण चौधरी (24) पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया. वहीं गंभीर रूप से घायल का पटना में इलाज चल रहा है. बता दें कि सिसवा गांव के पास गंडक नदी के तालाब में मछली आने की सूचना मिलने पर कृष्णा चौधरी मछली पकड़ने गये थे. करीब एक दर्जन लोग मछली पकड़ रहे थे. मगरमच्छ के हमले में युवक के दोनों पैर बुरी तरह जख्मी हो गए.

यह भी पढ़ें: बिहार के सरकारी स्कूलों से काटे गए लाखों बच्चों के नाम, जानें वजह

मगरमच्छ पर लाठी-डंडे से वार 

आपको बता दें कि युवक के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास मछली पकड़ रहे लोग लाठी-डंडे लेकर पहुंचे और मगरमच्छ पर हमला करना शुरू कर दिया, जिसके बाद मगरमच्छ युवक को छोड़कर भाग गया. वहीं ग्रामीणों ने घायल युवक को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने घायल युवक को बेतिया जीएमसीएच रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: देश भर में जातिगत गणना की उठी मांग, वित्त मंत्री ने कह दी ये बात

घायल कि हालत गंभीर, पटना रेफर

इसके साथ ही आपको बता दें कि बेतिया जीएमसीएच में इलाज के बाद डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. घायल के परिजनों ने बताया कि घायल युवक का इलाज पटना के अस्पताल में चल रहा है और उसकी हालत गंभीर है.

ये भी पढ़ें-मिशन 2024 : BJP लगाएगी जीत की हैट्रिक या I.N.D.I.A. का दिखेगा दम, CPI(ML)L के राजू यादव हैं 'बाजीगर', जानिए-क्या कहते हैं आंकड़े?

यह भी पढ़ें: Buxar train accident: बक्सर रेल हादसे पर बढ़ा सियासी पारा, मंत्री संजय झा ने केंद्र सरकार को बताया जिम्मेदार