News Nation Logo
Breaking
Banner

बिहार : अपराधियों ने चलती ट्रेन में की गोलीबारी, तीन जख्मी

ट्रेन में गोलीबारी की सूचना मिलते ही खुसरूपुर पुलिस और GRP पुलिस मौके पर पहुंचे. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घायल अधेड़ की पहचान सुनील प्रसाद के रूप में हुई है. वह सालिमपुर थाना इलाके के समसपुर का रहने वाला है.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 07 Dec 2021, 12:57:46 PM
Three injured as criminals open fire in train coach

Three injured as criminals open fire in train coach (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • तीन हथियारबंद अपराधियों ने चलती ट्रेन में अंधाधुंध फायरिंग की
  • झाझा पटना मेमू ट्रेन में एक अधेड़ की हत्या करने के मकसद से की गोलीबारी
  • घटना में घायल तीनों मरीजों को इलाज के लिए PMCH रेफर किया गया

 

पटना:  

बिहार में सोमवार देर रात तीन हथियारबंद अपराधियों ने चलती ट्रेन में अंधाधुंध फायरिंग की. राजधानी पटना के खुसरूपुर स्टेशन के पास अपराधियों ने झाझा पटना मेमू ट्रेन में एक अधेड़ की हत्या करने के मकसद से उस पर गोलीबारी की. उसे दो गोली लगी है. गोली चलते ही ट्रेन के कोच में अफरा-तफरी मच गई. इस गोलीबारी में एक अधेड़ के अलावा सीट पर बैठी दो महिलाओं को भी गोली लगी है. तीनों गंभीर रूप से घायल हैं जिससे स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भेज दिया गया. बाद में सभी मरीजों को बेहतर इलाज के लिए PMCH रेफर कर दिया गया है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी खुसरूपुर स्टेशन पर उतर कर मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें : देहरादून: पहले पत्नी की हत्या की, 20​ दिन बाद प्रेमी को ठिकाने लगाया   

ट्रेन में गोलीबारी की सूचना मिलते ही खुसरूपुर पुलिस और खुसरूपुर GRP पुलिस मौके पर पहुंचे. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घायल अधेड़ की पहचान सुनील प्रसाद के रूप में हुई है. वह सालिमपुर थाना इलाके के समसपुर का रहने वाला है. वहीं घायल महिला की पहचान ललिता देवी जो कि राघोपुर के मोहनपुर की रहने वाली हैं. अन्य महिला की पहचान दरपनीया देवी के बतौर हुई है जिनका ताल्लुक सालिमपुर थाना इलाके के हिदायत पुर से है. पीड़ित परिवार ने बताया कि झाझा पटना मेमो ट्रेन जैसे ही मंझौली हॉल्ट से खुसरूपुर स्टेशन के लिए रवाना हुई, ट्रेन में 2-3 हमलावरों ने सुनील प्रसाद को टारगेट कर फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान हमलावरों ने 10 से 12 राउंड फायरिंग की. अचानक से हुए इस हमले में सुनील प्रसाद के पैर में दो गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए.

First Published : 07 Dec 2021, 12:57:46 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.