logo-image

आरा में टायर फटने से 3 लोगों की मौत, घर में पसरा मातम

आरा में गुरुवार की रात का सफर एक दर्दनाक घटना में बदल गया. जब चरपोखरी थाना क्षेत्र के बिहिया-बिहटा मुख्य पथ पर औरैया टोला के पास हो रहे थे, तभी दुर्भाग्यपूर्ण घटना ने उनका जीवन उलझा दिया.

Updated on: 05 Apr 2024, 02:03 PM

highlights

  • आरा में टायर फटने से 3 लोगों की मौत
  • छह लोगों का सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज
  • घटना की जांच कर रही आरा पुलिस 

 

 

 

 

 

Arrah:

Arrah Road Accident: आरा में गुरुवार की रात का सफर एक दर्दनाक घटना में बदल गया. जब चरपोखरी थाना क्षेत्र के बिहिया-बिहटा मुख्य पथ पर औरैया टोला के पास हो रहे थे, तभी दुर्भाग्यपूर्ण घटना ने उनका जीवन उलझा दिया. शव ले जाने वाली सवारी गाड़ी ने एक विपरीत घटना में स्वयं को फंसा लिया. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 9 से 10 लोग घायल हो गए. इस दुर्भाग्यपूर्ण समय में न केवल एक व्यक्ति की जान चली गई, बल्कि कई परिवारों को अनजाने में दुःख और अफसोस का सामना करना पड़ा.

आपको बता दें कि इस हादसे में शामिल रामलाल सिंह की पत्नी गुंजा देवी की मौत दिल का दौरा पड़ने से हो गई. इसके बाद जब सभी लोग शव को गाड़ी पर लेकर नासिक से बक्सर के लिए निकल रहे थे तो दुख की लहरों ने उन्हें और भी ज्यादा घेर लिया. गाड़ी जब औरैया टोले के पास पहुंची तो अचानक हुई घटना ने सभी को चौंका दिया. बता दें कि टायर फटने के कारण गाड़ी अचानक अनियंत्रित हो गई और पलट गई. इस अप्रत्याशित घटना ने और भी अधिक दुःख और चिंता ला दी, जब हर कोई हर दुर्घटना की एक और बड़ी असहनीय घटना की ओर मुड़ गया.

यह भी पढ़ें: लालू यादव ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- झूठ का अंबार मोदी सरकार  

छह लोगों का सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज

आपको बता दें कि इस हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर जगदीशपुर के एसडीओ और एसडीपीओ समेत कई थाने की पुलिस पहुंची. वहीं तत्काल सभी घायलों को इलाज के लिए जगदीशपुर रेफरल अस्पताल भेजा गया, यहां से छह लोगों को बेहतर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा गया.

वहीं आपको बता दें कि इस घटना में मृतकों में चरपोखरी थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव निवासी राम लाल सिंह (65), कमलेश सिंह (40), कृष्णा सिंह (40) शामिल हैं. घायलों में 55 वर्षीय कृष्णा सिंह, 60 वर्षीय धर्मनाथ सिंह, 60 वर्षीय दयानंद सिंह, 55 वर्षीय वीर बहादुर सिंह शामिल हैं. ये सभी चरपोखरी थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव के निवासी हैं. वहीं दूसरे घायल जगदीशपुर के युवक की पहचान 35 वर्षीय मदन सिंह के रूप में की गयी है. युवक का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. साथ ही दयानंद सिंह की हालत चिंताजनक बनी हुई है. इलाज के बाद डॉक्टर ने दयानंद सिंह को पटना रेफर कर दिया.

इसके साथ ही ग्रामीण अभिजीत सिंह ने बताया कि राम लाल सिंह की पत्नी गुंजा देवी की गुरुवार की दोपहर दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी थी और ग्रामीण उनके शव को अंतिम संस्कार के लिए बक्सर घाट ले जा रहे थे. बता दें कि अभिजीत सिंह ने बताया कि, ट्रक ड्राइवर ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे उनकी गाड़ी पलट गई. हालांकि पुलिस का कहना है कि हादसा टायर फटने से हुआ है, लेकिन धनगाई थाने के सब इंस्पेक्टर रवींद्र कुमार राय ने तीन लोगों की मौत की पुष्टि की है.