logo-image

बिहार : बांध तोड़ने के बाद लोगों में तनाव, व्यवसायियों की जमकर की पिटाई

बांध तोड़ने पर बहसबाजी के दौरान वार्ड-12 के कुछ लोगों ने दो व्यसायियों की जमकर पीटाई कर दी.

Updated on: 15 Jul 2019, 04:11 PM

Patna/Supaul:

बिहार के सुपौल जिले के निर्मली रेलवे स्टेशन के पास बायपास में मिट्टी के बांध को तोड़ने के बाद से तनाव है. इस बीच बांध तोड़ने पर बहसबाजी के दौरान वार्ड-12 के कुछ लोगों ने दो व्यसायियों की जमकर पीटाई भी कर दी. घटना स्थल पर दो राउंड गोली फायरिंग की भी चर्चा है. जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर समूचे शहर के व्यवसायी पहुंच गए. वही खबर है कि पुलिस पदाधिकारियों को भी खदेड़ने की बात सामने आ रही है. निर्मली शहर के रेलवे स्टेशन से पूरब रिंग बांध के पास पहुंचे लोग निर्मल बाबा के जयकारे भी लगा रहे हैं. सोमवार की दोपहर 12:50 बजे तक स्थिति सामान्य नहीं है.

बता दें कि निर्मली नगर के रेलवे स्टेशन के पास बायपास को वार्ड नंबर 12 के लोगों के द्वारा मिट्टी भरकर जाम कर दिया गया था. शहर की आधी से अधिक आबादी से पानी बहाव में परेशानी हो रही थी. बायपास के अंदर से मिट्टी के बांध को तोड़ने के बाद शहर की आधी आबादी का पानी नगर के वार्ड नंबर 12 में घुस रहा है. इसे लेकर ही वार्ड-12 के लोगों ने विरोध में व्यवसायियों पर हमला कर दिया.

फिलहाल निर्मली थानाध्यक्ष दीनानाथ मंडल सहित अन्य अधिकारी घटना स्थल पर लोगों को शांत कराने के प्रयास में जुटे हैं. लेकिन लोग यहां से हटने का नाम नहीं ले रहे. हजारों की संख्या में लोग हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही शहर के मुख्य बाजार से समूचा पानी बाहर निकलने तक यहां डटे रहने पर अड़े हुए हैं. जिसे लेकर तनाव की स्थिति बनी हुई है.