logo-image

सीवान: बिहार में बेखौफ हुए बदमाश, दिनदहाड़े कारोबारी को मारी गोली

बिहार के सीवान के अपराध के आंकड़ों को देखने से साफ पता चलता है कि यहां अपराध पूरी तरह से बेलगाम हो गया है. अपराधी दिनदहाड़े जघन्य अपराध करने से पहले एक बार भी नहीं हिचक रहे हैं. बढ़ती आपराधिक घटनाओं से लोगों में भय और डर का माहौल बनने लगा है.

Updated on: 12 Aug 2023, 05:23 PM

highlights

  • बिहार में बेखौफ बदमाश 
  • दिनदहाड़े दुकान में घुसकर मारी गोली
  • इलाके में मचा हड़कंप

Siwan:

बिहार के सीवान के अपराध के आंकड़ों को देखने से साफ पता चलता है कि यहां अपराध पूरी तरह से बेलगाम हो गया है. अपराधी दिनदहाड़े जघन्य अपराध करने से पहले एक बार भी नहीं हिचक रहे हैं. बढ़ती आपराधिक घटनाओं से लोगों में भय और डर का माहौल बनने लगा है. लोग अपने बच्चों साथ खुद भी बहार निकलने से डरने लगे हैं. अब यह ताजा मामला बिहार के सीवान से आया है, जहां अपराधियों का तांडव बढ़ता जा रहा है, यहां बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग की घटना को अंजाम देकर लोगों में दहशत पैदा कर दी है.

इसके साथ ही बड़हरिया थाना क्षेत्र के हरपुर मोड़ के पास बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार को गोली मार दी. वहीं गोली लगने के बाद व्यवसायी की स्थित नाजुक बनी हुई है. साथ ही घायल इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार की पहचान तेतहली गांव निवासी शंभु सिंह के रूप में की गई है. वहीं, सीवान सदर अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है और पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: के.के. पाठक का नया फरमान, आंगनबाड़ी के बच्चों को पढ़ाएंगे स्कूल शिक्षक; जानें

बदमाशों ने दिनदहाड़े मारी गोली

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार हरपुर मोड़ के पास अपनी दुकान पर बैठा था, तभी एक बाइक पर तीन बदमाश पहुंचे. उसी दौरान हथियार से लैस बदमाशों ने दुकान में लूटपाट की कोशिश की लेकिन दुकानदार शंभू सिंह ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने दुकानदार को गोली मार दी और तीनों बदमाश हथियार लहराते हुए बाइक से फरार हो गए. इस घटना के बाद स्थानीय दुकानदारों ने आनन-फानन में घायल दुकानदार शंभु सिंह को सीवान सदर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें पटना रेफर कर दिया. हालांकि, स्थानीय दुकानदारों ने घटना की जानकारी पुलिस को भी दी.

इसके साथ ही वहां मौजूद स्थानीय दुकानदारों से गोलीबारी की घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ फिरोज आलम समेत कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी. इस घटना को लेकर एसडीपीओ ने स्थानीय दुकानदारों और लोगों से भी घटना के संबंध में पूछताछ की. हालांकि, दिनदहाड़े बाजार में हुई गोलीबारी की इस घटना के बाद बाजार के लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है. एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि दुकान में लूटपाट का प्रयास किया गया है. लूटपाट में असफल होने पर जब दुकानदार ने विरोध किया तो बदमाशों ने गोली चला दी, जिससे दुकानदार को गोली लग गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही अपराधियों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है, जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.