logo-image

पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर बोले नीतीश कुमार- उनकी कमी हमेशा खलेगी

मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि सुषमा स्वराज एक प्रखर वक्ता एवं कुशल नेता के साथ-साथ विलक्षण प्रतिभा की धनी थी.

Updated on: 07 Aug 2019, 09:03 AM

नई दिल्ली:

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन से देश में शोक की लहर है. वहीं विहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुषमा स्वराज के निधन पर अपनी गहरी शोक संवेदना प्रकट की है. मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि सुषमा स्वराज एक प्रखर वक्ता एवं कुशल नेता के साथ-साथ विलक्षण प्रतिभा की धनी थी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि देशहित एवं लोक कल्याण के क्षेत्र में उनके द्वारा किए गए कार्यों को देश हमेशा याद रखेगा. उनके निधन की खबर से व्यक्तिगत तौर पर हम काफी आहत हैं.

यह भी पढ़ें- धारा 370 हटाने पर कांग्रेस के इन नेताओं ने की मोदी सरकार की तारीफ

मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके निधन से देश को अपूर्णीय क्षति हुई है. उनकी कमी हमेशा खलेगी. उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं. दुख की इस घड़ी में ईश्वर उनके परिजनों को धैर्य एवं साहस प्रदान करें.

दोपहर 3 बजे होगा अंतिम संस्कार

सुषमा स्वराज के निधन पर आरजेडी, कांग्रेस और अन्य दलों के नेताओं के साथ बिहार सरकार के मंत्रियों ने अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की दिग्गज नेता और भारत की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का 67 साल की उम्र में एम्स में निधन हो गया. मंगलवार रात दिल का दौरा पड़ने के बाद बेहद नाजुक हालत में उन्हें रात 9 बजे एम्स लाया गया लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं सके. देर रात उनके पार्थिव शरीर को जंतर-मंतर स्थित उनके आवास पर लाया गया. आज अंतिम दर्शन के लिए उनके पार्थिव शरीर को पार्टी कार्यालय में रखा जाएगा.