logo-image

बिहार के सीएम नीतीश कुमार दोबारा कोरोना संक्रमित, घर में चल रहा उपचार

बिहार के सीएम नीतीश कुमार एक बार फिर कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इससे पहले साल की शुरुआत में भी नीतीश कुमार के साथ उनके मंत्रिमंडल के कई नेता कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए थे.

Updated on: 26 Jul 2022, 12:48 PM

highlights

  • मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है
  • बुखार आने के कारण सीएम ने एहतियातन कोरोना जांच कराई थी
  • इससे पहले साल की शुरूआत में भी नीतीश कुमार कोरोना पॉजिटिव थे

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले देशभर मे बढ़ रहे हैं. देश में रोजना करीब 20 हजार नए मामले सामने आ रहे हैं. संक्रमण में तेजी के कारण शहरों में मास्क (mask)  को अनिवार्य कर दिया गया है. इन सबके बीच बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) एक बार फिर कोरोना संक्रमित (Corona positive) हो गए हैं. इससे पहले साल की शुरुआत में भी नीतीश कुमार के साथ उनके मंत्रिमंडल के कई नेता कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नीतीश कुमार को बीते चार दिनों से बुखार है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोरोना रिपोर्ट आ गई है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार की रिपोर्ट पॉजिटिव बताई जा रही है. ऐसा बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार ने खुद को घर पर आइसोलेट कर दिया है.

इस दौरान सीएम नीतीश कुमार की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है. सीएम नीतीश कुमार का घर पर ही उपचार चल रहा है. गौरतलब है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार को बीते कुछ दिनों से लगातार बुखार आ रहा था. बुखार आने के कारण सीएम नीतीश ने एहतियातन कोरोना जांच कराई थी.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. गौरतलब है कि सीएम बीते दो-चार दिनों से किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए थे. नीतीश कुमार यहां तक की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के शपथ ग्रहण समारोह में भी नहीं पहुंच पाए। इसके लेकर सियासी अटकलों का दौर भी तेज हो गया था.