logo-image

बिहार के मुख्यमंत्री को जान मारने की धमकी, रखा 25 लाख का इनाम

बहरहाल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धमकी भरा वीडियो पोस्ट करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने मंगलवार को पंजाब के लुधियाना में हिरासत में ले लिया.

Updated on: 01 Apr 2020, 10:30 AM

पटना:

बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक सिरफिरे ने जान से मरवाने की धमकी दी है. सिरफिरे ने मारने वाले को 25 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा भी की है. यह धमकी फेसबुक पोस्ट पर दी गई है. मुख्यमंत्री को मारने की धमकी देने वाला पोस्ट फेसबुक तेजी से वायरल हो गई है. इस मामले की एक प्राथमिकी मंगलवार को रोहतास जिले के दिनारा थाना में दर्ज कराई गई. पुलिस के मुताबिक, फेसबुक पर पोस्ट करने वाले की पहचान तोड़ा गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार पांडेय के रूप में की गई है. पोस्ट में धर्मेंद्र ने सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को जान से मारने वाले को 25 लाख रुपये इनाम देने की बात भी कही.

यह भी पढ़ें: बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर हुए 23, जानें किस जिले का है ताजा मामला

रोहतास सिंह पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने बताया कि दिनारा थाना के प्रभारी सियाराम सिंह के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी देना एक अपराध है. प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. उन्होंने कहा, 'जांच में पता चला है कि तोड़ा गांव का यह परिवार फिलहाल लुधियाना में रहता था. बाद में इस मामले में लुधियाना पुलिस से जांच करवाई जिसमें पता चला कि आरोपी की दिमागी हालत ठीक नहीं है.'

यह भी पढ़ें: बिहार : बाहर से लौट रहे लोगों ने कहा, मौत दूर और गांव नजदीक होता गया

बहरहाल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धमकी भरा वीडियो पोस्ट करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने मंगलवार को पंजाब के लुधियाना में हिरासत में ले लिया. उन्होंने आरोपी धर्मेंद्र कुमार पांडेय को मानसिक रूप से अस्वस्थ प्रतीत होता बताते हुए कहा कि पुलिस मामले की जांच करके आगे की कार्रवाई करेगी. फिलहाल राज्य में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह वीडियो देखें: