logo-image

शर्मनाक... छपरा में सामने आया 'निर्भया' जैसा कांड, गैंगरेप के बाद नाबालिग के साथ की हैवानियत

बिहार में सुशासन बाबू के राज में दिनों-दिन बेटियां असुरक्षित होती नजर आ रही है. यहां के छपरा में दिल्ली के निर्भया गैंगरेप की तरह विभत्स रेप का मामला सामने आया है.

Updated on: 11 Aug 2019, 08:56 AM

नई दिल्ली:

बिहार में सुशासन बाबू के राज में दिनों-दिन बेटियां असुरक्षित होती नजर आ रही है. यहां के छपरा में दिल्ली के निर्भया गैंगरेप की तरह विभत्स रेप का मामला सामने आया है. पूरी घटना नगर थाना के रोजा मोहल्ले की है, जहां एक नाबालिग के साथ गैंगरेप के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी. इस हैवानियत के बाद पीड़िता को सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां हालात बिगड़ने पर उसे राजधानी पटना रेफर कर दिया गया. वहीं अभी पीड़िता की हालात गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें: बिहार : दो नाबालिग लड़कियों की दुष्कर्म के बाद हत्या, शव के साथ हुई बर्बरता

इस पूरी घटना पर एसपी सारण हर किशोर राय ने बताया, 'पीड़िता ने तीन लोगों के खिलाफ गैंगरेप का आरोप लगाया है, जिसमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है.' उन्होंने ये भी कहा, 'गैंगरेप के बाद जब पीड़िता खून सी सनी हालात में घर पहुंची तो परिवार वाले कुछ समझ नहीं पाए. इसके बाद वो पीड़िता को सदर हॉस्पिटल ले गए, जहां जब वो होश में आई तो उसने अपने साथ घटित हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी. हालांकि पूरे मामले की जानकारी पीड़िता के बयान के बाद ही साफ हो पाएगी.'

और पढ़ें: जेएनयू की छात्रा से रेपः कैब ड्राईवर की तलाश में कई संदिग्‍धों को उठाया

गौरतलब है कि इससे पहले भी बिहार के कटिहार से रेप की ऐसी ही विभत्स घटना सामने आ चुकी है. यहां दो लड़कियों के साथ रेप करने के बाद उनकी हत्या कर दी गई. वहीं उनके शव के साथ भी बर्बरता की गई. एक लड़की के शरीर का अंग काट दिया तो दूसरी लड़की का मुंह. दोनों लड़कियों के शरीर पर तेज धार से काटे जाने के कई निशान मिले थे.