logo-image

किसी को कुछ समझ में नहीं आया, 'धूम धड़ाके' के बीच चली गई एक बच्चे की जान

कुछ दिन पहले ही समस्तीपुर में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग की घटना में एक वीडियो फोटोग्राफर की गोली लगने से मौत हो गई थी. मौके पर ही कैमरामैन ने दम तोड़ दिया था.

Updated on: 02 Dec 2019, 03:03 PM

highlights

  • बिहार के पूर्वी चंपारण में रिशेप्शन पार्टी में हुए हर्ष फायरिंग में हुई मौत. 
  • मरने वाला एक बच्चा था जिसकी उम्र करीब 12 साल की थी. 
  • इसके पहले भी बिहार के ही समस्तीपुर में वीडियोग्राफर की मौत हो गई थी.

नई दिल्ली:

बिहार (Bihar) के पूर्वी चंपारण जिले के रघुनाथपुर सहायक थाना क्षेत्र में शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी के दौरान खुशी के मौके पर हो रही Firing में एक बच्चे को गोली लग जाने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि रविवार को मजुराहा गांव निवासी मुन्नी लाल यादव के भाई विकास यादव के विवाह के बाद रिसेप्शन पार्टी थी.
बताया जा रहा है कि इस मौके पर आर्केस्ट्रा का भी आयोजन किया गया था. इसी दौरान कुछ लोग गोलीबारी करने लगे और एक गोली पास खड़े एक मासूम को जा लगी, जिससे भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई.

यह भी पढ़ें: 2017 के मानहानि मामले में आज होगी लालू प्रसाद यादव की पेशी, जज राजीव नयन करेंगे सुनवाई

उन्होंने बताया कि आनन-फानन में घायल सचिन कुमार उर्फ मुन्ना (12) को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.
उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले ही समस्तीपुर में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग की घटना में एक वीडियो फोटोग्राफर की गोली लगने से मौत हो गई थी. मौके पर ही कैमरामैन ने दम तोड़ दिया था. मृतक की पहचान बेगूसराय जिले के बरौनी निवासी विजय कुमार के रूप में हुई.

यह भी पढ़ें: बिहार में पुलिस ने अवैध शराब पर की बड़ी कार्रवाई, ध्वस्त किया शराब कारोबार का पूरा नेटवर्क

बताया जा रहा है कि मृतक विजय कुमार बारातियों की तरफ से फोटोग्राफी के लिए आया था. कैमरामैन की मौत होने से खुशी के माहौल गमगीन में बदल गया. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा.

यह भी पढ़ें: 2020 बिहार विधानसभा चुनाव में लालू-नीतीश का फिर से होगा 'याराना', देखती रह जाएगी बीजेपी!

पुलिस ने घटनास्थल से कारतूस से दो खोखे भी बरामद किए हैं. शादी समारोह में हर्ष फायरिंग की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं. जिसमें साफ देखा सकता है कि लोग डांस कर रहे हैं और साथ ही गोली भी चला रहे हैं. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

IANS इनपुट के साथ