News Nation Logo

विजिलेंस के निशाने पर IAS शैलेंद्र कुमार, डेढ़ करोड़ रुपये मूल्य के मिले जेवरात 

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 27 May 2022, 06:12:26 PM
Vigilance

बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी शैलेंद्र कुमार (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:  

बिहार के एक और अफसर के ठिकाने से करोड़ों की संपत्ति मिली है. बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी शैलेंद्र कुमार (IAS Shailendra Kumar) स्पेशल विजिलेंस यूनिट (special vigilance unit) के निशाने पर आ गए हैं. वे जेवर के शौकीन जान पड़ते हैं. पटना में उनके आवास की तलाशी और बैंक लॉकर से डेढ़ करोड़ रुपये मूल्य के सोने के जेवरात मिले हैं. सोने के दो बिस्कुट और एक लाख रुपये नकद भी मिले हैं. शैलेंद्र कुमार (Shailendra Kumar) का आवास बेली रोड पर आरपीएस मोड़ के पास जेन एक्स-नम्रता अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 502 में है.

ग्रामीण विकास विभाग में उपसचिव शैलेंद्र कुमार के ठिकाने पर शुक्रवार की सुबह से एसवीयू की छापेमारी चल रही है. उनका आवास काफी सुसज्जित है, जिसकी साज-सज्जा देखकर लग रहा है कि इस पर काफी रुपये खर्च किए गए हैं. शैलेंद्र के खिलाफ मिली शिकायत की जांच में प्रथम दृष्टयता इनकी संपत्ति का अनुमानित मूल्य 1 करोड़ 20 लाख 19 हजार 8 सौ 37 रुपये है.

एसवीयू की तलाशी में जेवर समेत अन्य चीजों की बरामदगी से लग रहा है कि इनकी संपत्ति की अनुमान से कई गुना अधिक होगी. छापेमारी की फाइनल रिपोर्ट से पता लगेगा कि शैलेंद्र ने कितना कालाधन जमा कर रखा है.

First Published : 27 May 2022, 06:12:26 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.