logo-image

नूपुर शर्मा से जुड़े पोस्ट को लेकर सम्प्रदाय विशेष के लड़कों ने की मारपीट

नूपुर शर्मा के पोस्ट को लेकर भोजपुर जिले के आरा में भी मुस्लिम समुदाय द्वारा दीपक नाम के लड़के को जान से मारने के इरादे से हमला किया गया।  दीपक ने सात दिन पहले फेसबुक पर एक नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट किया था।

Updated on: 06 Jul 2022, 09:37 AM

नई दिल्ली:

नूपुर शर्मा के पोस्ट को लेकर भोजपुर जिले के आरा में भी मुस्लिम समुदाय द्वारा दीपक नाम के लड़के को जान से मारने के इरादे से हमला किया गया।  दीपक ने सात दिन पहले फेसबुक पर एक नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट किया था। जिसके बाद एक रईस नाम के लड़के ने उसके पोस्ट पर अभद्र टिप्पणी कर दी। जिसके बाद विवाद बढ़ गया। मंगलवार की शाम रईस और दीपक के बीच जमकर मार पीट हुई। जिसके बाद रईस अपने साथ करीब 20 से 30 लोगों को अपने साथ ले आया और दीपक से मारपीट की।

लोग दुकान बंद कर भागे

मंगलवार रात की इस घटना के बाद आरा के रामगढिय़ा इलाके में ग्राउंड जीरो पर हमारे संवाददाता रजनीश सिन्हा पहुंचे, इलाके में तनाव,ज्यादातर लोग कुछ बोलना नही चाह रहे,जहां मारपीट हुई वहां के दुकानदार ने बताया कि जिस तरीके का माहौल था हमलोग कांप रहे थे, लोग दुकान बंद कर भागे... अभी भी लोगों के चेहरे पर भय, साफ झलक रहा था कि सम्प्रदाय विशेष की बहुलता के कारण कोई कुछ नही बोल रहा था..वहीं,  अजमेर शरीफ दरगाह का खादिम सलमान चिश्ती गिरफ्तार हो गया है. अजमेर पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही थी. वो आधी रात के समय अजमेर पुलिस की गिरफ्त में आया, जब अजमेर की पुलिस उसका लोकेशन ट्रेस करते हुए उसके ठिकाने पर पहुंच गई. सलमान चिश्ती पर कई सारे मुकदमे दर्ज हैं और वो हिस्ट्रीशीटर किस्म का अपराधी है. उसने एक वीडियो जारी कर कहा था कि वो अब पहले जैसा अपराधी नहीं रहा, वर्ना उसे वीडियो बनाने की जरूरत नहीं पड़ती. वो वीडियो इसलिए बना रहा है, ताकि नूपुर शर्मा का सर लाने वाले के लिए इनाम की घोषणा कर सके. उसने वीडियो में कहा कि जो भी आदमी नूपुर शर्मा की गर्दन लाएगा, उसे वो अपना सबकुछ सौंप देगा.