News Nation Logo

सुशांत मामले में बिहार भाजपा ने महाराष्ट्र गृहमंत्री से मांगा इस्तीफा, कहा रहने का नैतिक आधार नहीं

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा जांच सीबीआई को सौपने के बाद बिहार भाजपा ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख से इस्तीफे की मांग की है.

By : Avinash Prabhakar | Updated on: 20 Aug 2020, 02:48:41 PM
Sushant

Sushant Singh Rajput (Photo Credit: File)

पटना :

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा जांच सीबीआई को सौपने के बाद बिहार भाजपा ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) से इस्तीफे की मांग की है. बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने गुरुवार को इस्तीफा की मांग करते हुए कहा कि शिवसेना, कांग्रेस और राकंपा माफी मांगे. उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को भारत की न्यायपालिका और संघीय व्यवस्था का अपमान करने के लिए नैतिक तौर पर अविलंब इस्तीफा देना चाहिए क्योंकि 66 दिनों तक सुशांत मामले को भ्रमित करने वाली महाराष्ट्र सरकार और मुम्बई पुलिस बुरी तरह 'एक्सपोज' हो गई है.

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी अपनी सरकार की तरफ से सार्वजनिक माफी मांगे.

ये भी पढ़ें:देश समाचार SC ने प्रशांत भूषण ने दोहराया महात्मा गांधी का कथन, दया की भीख नहीं मागूंगा...

उन्होंने बताया कि शिवसेना के न्याय विरोधी कृत्य का हिस्सा बनने के लिए कांग्रेस और राकंपा के सभी शीर्ष नेताओं को भी माफी मांगनी चाहिए. महाराष्ट्र सरकार और उसकी सभी गठबंधन दलों नें सुशांत मामले को भटकाने के लिए राजनीतिक रंग देने का घटिया प्रयास किया. इससे स्पष्ट है कि शिवसेना, कांग्रेस, राकंपा बॉलीवुड के 'बेबी-बाबा-माफिया' गिरोह के संरक्षक बन गए हैं.

आनंद ने कहा कि शिवसेना, कांग्रेस, राकंपा के आधिकारिक विरोध के कारण सुशांत मामले में महाराष्ट्र सरकार और मुम्बई पुलिस का न्याय विरोधी रूख सुप्रीम कोर्ट तक भी बरकरार रहा.

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद महाराष्ट्र सरकार और मुम्बई पुलिस का मुखौटे वाला चाल-चरित्र-चेहरा बेनकाब हो गया है. महाराष्ट्र सरकार और मुम्बई पुलिस द्वारा अहम गवाहों को धमकाने, सबूतों को मिटाने और तथ्यों से छेड़छाड़ करने की सार्वजनिक चर्चा हम सभी के लिए बड़ी चिंता है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Aug 2020, 02:07:39 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.