logo-image

बिहार : BJP अध्यक्ष संजय जायसवाल की रिपोर्ट निकली कोरोना पॉजिटिव, पत्नी और मां भी संक्रमित

ताजा मामला बिहार बीजेपी अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल का है जिनकी रिपोर्ट कोरोना संक्रमित निकली है.

Updated on: 15 Jul 2020, 05:39 PM

पटना:

बिहार में कोरोना का ग्राफ थमने का नाम नहीं ले रहा है. आलम ये है कि अब राजनेताओं को भी कोरोना अपनी जद में लेता जा रहा है. ताजा मामला बिहार बीजेपी अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल का है जिनकी रिपोर्ट कोरोना संक्रमित निकली है. जायसवाल के साथ-साथ उनके परिवार में उनकी पत्नी और मां की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटव आई है. जायसवाल ने पिछले दिनों ही भाजपा की मीटिंग अटेंड की थी. सूत्रों के अनुसार उन्हें कफ और हल्का बुखार होने पर जांच की थी. बीजेपी अध्यक्ष से पहले पार्टी के करीब 75 नेताओं को कोरोना अपनी चपेट में ले चुका है.

यह भी पढ़ें-कांग्रेस ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- 'बच गए तो काम के नहीं, बचे तो राम के' तर्ज पर लड़ रहे कोरोना से जंग

विपक्ष ने साधा निशाना

कोरोना को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, बीजेपी को निशाने पर लेते रहे हैं. अब एक बार फिर उन्होंने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट किया कि, बीजेपी के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और विधायकों सहित कई नेता कोरोना से संक्रमित हैं. भाजपा के लोग बिहार में संक्रमण फैला रहे हैं. इनके स्वास्थ्य मंत्री बीजेपी कार्यालय और उपमुख्यमंत्री को ही नहीं बचा पाए तो बिहार और आम आदमी को कैसे बचाएंगे.

लिया गया लॉकडाउन का फैसला

बिहार में कोरोना वायरस के बढ़ते केस के मद्देनज़र 16 जुलाई से 31 जुलाई तक के लिए लॉकडाउन लागू रहेगा. प्रदेश सरकार ने कोरोना वायरस गंभीरता को देखते हुए मंगलवार को फिर से लॉकडाउन लागू करने का फैसला किया . बिहार में 18 हजार से ज्यादा कोरोना के केस आ चुके हैं. बिहार में कोरोना संक्रमितों की मंगलवार को कुल संख्या 18 हजार 853 पहुंच गई है. मंगलवार को 1432 नए केस बिहार में सामने आए. गौरतलब है कि इससे पहले भी कई नेता और अधिकारी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.