News Nation Logo

BREAKING

Banner

प्रेमी जोड़े को साथ देख, लड़के को मारी गोली, लड़की को ले हुए गायब

ताजा मामला प्रदेश के रोहताश जिले का है. यहां अकोढ़ीगोला के बिशुन बिगहा गांव के पास लड़की के परिजनों ने उसके प्रेमी को गोली मार लड़की लेकर फरार हो गए.

By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 11 Jul 2019, 07:20:44 PM
मामला बिहार के रोहताश जिले का है.

Patna:

बिहार में एक बार फिर झूठी शान के चलते परिजनों का क्रूर चेहरा देखने को मिला है. ताजा मामला प्रदेश के रोहताश जिले का है. यहां अकोढ़ीगोला के बिशुन बिगहा गांव के पास लड़की के परिजनों ने उसके प्रेमी को गोली मार लड़की लेकर फरार हो गए. दरअसल रोहतास जिले के दरिहट थानाछेत्र के बेरकप गांव मे बुधवार को एक बाईक पर सवार युवक युवती बांक गांव के समीप शंकर दयाल फार्म मे बुधवार की दोपहर में पहुंचा. बाइक प्रेमी जोड़े के बागीचे मे पहुंचते ही दो बाइक पर सवार चार युवक बाइक का पिछा करते हुए बगीचे में पहुंचे और युवती के साथ बैठे युवक पर हथियार के बट से वार कर दिया. 

इसके बाद वे युवती को बाइक से लेकर भाग निकले. इसके बाद घायल युवक के परिजन खबर मिलने पर बगीचे मे पहुंचे और जख्मी हालत मे पड़े युवक को ईलाज करवाने के लिए निजी किल्निक ले गए.  पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बेरकप निवासी राजेन्द्र सिंह के पुत्र धिरज कुमार अपने गांव के महेन्द्र सिंह उर्फ शंम्भु सिंह के शादी शुदा पुत्री मधु कुमारी (काल्पनिक नाम) को लेकर दो माह पूर्व से गायब था. 

यह भी पढ़ें- बिहार : बाइक समेत नदी में गिरा युवक, अब तक नहीं मिला पुलिस को शव

शादी शुदा लड़की को गांव लेकर आने कि सुचना लड़की वाले को मिली थी. जिसके बाद सूचना मिलते ही लड़की वालो के परिजन आक्रोशित हो उठे. युवक ने लड़की के परिजनों को आक्रोशित होते देखकर युवती को बाईक से लेकर भागने की कोशिश की. लड़की के परिजनों ने पिछा करते हुए बिशुन बिगहा आम के फार्म मे युवक युवती को धर दवोचते हुए गोली चलाते हुए हथियार का बट मारकर युवक को घायल कर दिया और युवती को अपने साथ लेकर चलते बने. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

First Published : 11 Jul 2019, 06:37:37 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.