News Nation Logo

Facebook पर शराब की बोतल के साथ नीतीश सरकार को चुनौती देना युवक को पड़ा महंगा

इसके बाद सोशल मीडिया पर युवक के हाथ में शराब की बोतल लिए हुए तस्‍वीर वायरल हो गई. इसके बाद पुलिस एक्टिव हुई तो युवक को यह सब करना महंगा पड़ गया.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 04 Dec 2019, 12:58:32 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: News State)

Patna:

बिहार में इन दिनों एक युवक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल युवक ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक के जरिए नीतीश सरकार और उनकी पुलिस व्यवस्था को चुनौती देते हुए कई विवादित वीडियोज बनाए. इसके बाद सोशल मीडिया पर युवक के हाथ में शराब की बोतल लिए हुए तस्‍वीर वायरल हो गई. इसके बाद पुलिस एक्टिव हुई तो युवक को यह सब करना महंगा पड़ गया.

फेसबुक पर हाथ में शराब की बोतल लेकर युवक ने सीतामढ़ी पुलिस को गिरफ्तारी की खुली चुनौती दे दी थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर वह तस्‍वीर वायरल होने लगी. तस्‍वीर के वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और युवक को गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़ें- कमलनाथ-सोनिया मुलाकात से प्रदेशाध्यक्ष पद को लेकर कयासबाजी तेज

पुलिस के अनुसार, वीडियो वायरल करनेवाला युवक बथनाहा थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव के लालबाबू पासवान का पुत्र सुभाष कुमार है. इस संबंध में थानाध्यक्ष रणवीर कुमार झा ने पूछताछ के बाद उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई.

गिरफ्तार युवक सुभाष को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. थानाध्यक्ष रणवीर कुमार झा ने बताया कि 27 नवंबर को सुभाष कुमार सार्वजनिक स्थान पर हाथ में शराब की बोतल लेकर सरकार व पुलिस प्रसाशन को गिरफ्तार करने की खुली चुनौती देते हुए अपनी वीडियो फेसबुक पर डाली थी. जांच के बाद यह मामला सही पाया गया. इसके बाद आरोपी युवक सुभाष को पुलिस ने धर दबोचा और कोर्ट के निर्देश पर जेल भेज दिया.

गौरतलब है कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. लेकिन फिर भी रुक-रुक कर सरकार की शराबबंदी पर सवाल खड़े होते रहे हैं.

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 04 Dec 2019, 12:58:32 PM

Related Tags:

Bihar

वीडियो