News Nation Logo
Banner
Banner

Bihar Flood : बाढ़ पीड़ितों ने किया SDM पर हमला, CO को बनाया बंधक

अब इसे लेकर बाढ़ पीड़ितों का गुस्सा दिखने लगा है. शनिवार को जहां बाढ़ पीड़ितों ने भागलपुर में अनुमंडल पदाधिकारी (SDM) आशीष नारायण पर हमला कर दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 06 Oct 2019, 10:16:08 AM
बाढ़ पीड़ितों ने किया SDM पर हमला, CO को बनाया बंधक

New Delhi:

बिहार के कई हिस्सों में पिछले दो महीनों से बाढ़ का पानी लोगों पर कहर बरपा रहा है. अब इसे लेकर बाढ़ पीड़ितों का गुस्सा दिखने लगा है. शनिवार को जहां बाढ़ पीड़ितों ने भागलपुर में अनुमंडल पदाधिकारी (SDM) आशीष नारायण पर हमला कर दिया. वहीं मधेपुरा में अंचलाधिकारी (CO) को लोगों ने बंधक बना लिया. इतना ही नहीं, बाढ़ पीड़ितों ने सीओ को बाढ़ प्रभावित इलाकों में घुमाया भी. सीओ ने गमछा पहनकर लोगों के साथ काफी देर तक बाढ़ पीड़ित लोगों का जायजा लिया. तब जाकर लोगों का गुस्‍सा शांत हुआ. जबकि, भागलपुर में लोगों के उग्र रूप देखकर एसडीएम ने मौके से किसी तरह निकल कर अपनी जान बचाई.

यह भी पढ़ें- बिहार का बुरा है हाल : बाढ़ के साथ पैर पसार रहीं संक्रमित बीमारियां, किया जा रहा रसायन का छिड़काव

मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार नाथनगर के रामचंद्रपुर नवटोलिया के पास सदर एसडीएम आशीष नारायण की गाड़ी पर शनिवार को बाढ़ पीड़ितों ने पथराव कर दिया. इसमें उनकी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. एसडीओ किसी तरह जान बचाकर वहां से निकलकर सुरक्षित स्थान पर गए. बाढ़ पीड़ितों ने एसडीएम के गार्ड की बुरी तरह पिटाई कर दी. गार्ड ने बीच बचाव के लिए तीन राउंड हवाई फायरिंग की. हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है.

बताया जाता है कि बाढ़ पीड़ितों को नियंत्रण में करने के लिए मौजूद पुलिसवालों ने हल्का बल प्रयोग किया. जिसमें दो लोग घायल हो गए. बाढ़ पीड़ितों के पथराव में एसडीएम के साथ रहने वाले चालक, बॉडीगार्ड समेत पांच पुलिस वालों को भी चोटें आई है. उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

First Published : 06 Oct 2019, 10:16:08 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Biahr News Bihar Flood Flood