logo-image

Road Accident: बिहार में भयंकर सड़क दुर्घटना में गई 4 बाइक सवारों की जान

Bihar Road Accident: चारों बाइक सवार एक ही बाइक पर थे सवार.

Updated on: 30 Oct 2019, 12:27 PM

highlights

  • बिहार रोड एक्सीडेंट में गई चार बाइक सवारों की जान. 
  • चारों युवक एक ही मोटरसाइकिल (Motercycle) पर सवार थे.
  • अज्ञात वाहन के टक्कर से गई चारों की मौत. 

नई दिल्ली:

Bihar Road Accident: बिहार (Bihar) में भागलपुर जिले (Bhagalpur District) के खरीक थाना क्षेत्र (Kharik Thana Area) में बुधवार को तड़के करीब तीन बजे किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से चार बाइक सवारों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सभी चारों युवक एक ही मोटरसाइकिल (Motercycle) पर सवार थे. खरीक थाना के प्रभारी हरिशंकर ने मीडिया एजेंसी को बताया कि रंगरा सहायक थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव (Bhawanipur Village) के रहने वाले चार युवक बसपुरिया गांव से मंगलवार की रात आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम देखकर अपने गांव लौट रहे थे.

इसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर अमभो गांव के नजदीक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी फरार हो गया. इस घटना में चारों युवकों की घटनास्थल पर मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: BPSC 65th PT Answer Key 2019: बिहार लोक सेवा आयोग 65वीं प्रीलिम्स परीक्षा का आंसर की जारी

उन्होंने बताया कि घटनास्थल से एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है, जिससे आशंका है कि सभी युवक एक ही मोटरसाइकिल पर सवार थे. मृतकों की पहचान सुमन कुमार उर्फ प्रीतम (25), गुड्डू कुमार (28), मनीष कुमार उर्फ मिथुन (25) और धीरज कुमार (19) के रूप में की गई है.

यह भी पढ़ें: RJD के नेता को बिहार सरकार के खिलाफ Video पोस्ट करना पड़ा महंगा, हुई ये कार्रवाई

सभी भवानीपुर गांव के रहने वाले थे. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.