logo-image

ड्राइवर और हेल्पर ने मिलीभगत कर काटने के लिए कबाड़ी को बेचा ट्रक, जांच में जुटी पुलिस

ट्रक मालिक ने डॉक्टर के यहां भर्ती ड्राइवर को खलासी के साथ पकड़कर बंधक बना लिया. घटना नगर थाना के महमदपुर स्थित एक पेट्रोल पंप की है.

Updated on: 06 Sep 2019, 11:56 AM

नई दिल्ली:

बिहार के बेगूसराय में ड्राईवर और खलासी की मिलीभगत से एक ट्रक को कटवाने के लिए कबाड़ में बेचने का आरोप लगा है. ट्रक मालिक ने डॉक्टर के यहां भर्ती ड्राईवर को खलासी के साथ पकड़कर बंधक बना लिया. घटना नगर थाना के महमदपुर स्थित एक पेट्रोल पंप की है. गाड़ी मालिक संजय सिंह ने बताया कि बेगूसराय से सीमेंट लाद कर ट्रक को भागलपुर भेजा था. फिर भागलपुर से ड्राईवर को गिट्टी लाने के लिए रामपुर हाट जाना था. लेकिन ड्राईवर रामपुर हाट न जाकर बंगाल के कोनागढ़ के एक गैरज में गाड़ी कटवाने को देकर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें- एक बार फिर बच्चा चोरी की अफवाह में भीड़तंत्र ने पीट-पीटकर ले ली युवक की जान

गाड़ी को गैराज में देख वहां के एक व्यक्ति ने उन्हें फोन कर जानकारी दी तो बंगाल पुलिस के मदद से ट्रक को गैराज से रिकवरी करवाया गया. ट्रक मालिक ट्रक चोरी की शिकायत बंगाल और बेगूसराय नगर थाना में दर्ज कराने के लिए चक्कर लगा रहा है.

लेकिन पुलिस प्राथमिकी दर्ज नहीं कर रही है. गुरुवार की रात जब पता चला कि ड्राईवर निजी क्लिनीक में इलाज़ करा रहा है तो इसकी जानकारी नगर थाना को दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. इसके बाद मालिक ने ड्राइवर और खलासी को पकड़ लिया. बंधक की सूचना पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों चालक व खलासी को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.