logo-image

टेंट मालिक पर लगा अपने ही मजदूर की हत्या का आरोप, पुलिस कर रही जांच

बेगूसराय में एक टेंट पंडाल मालिक पर आरोप है कि पहले उसने अपने यहा काम करने वाले मजदूर मनोज की हत्या की और उसके बाद मनोज के शव को दबंग अंदाज में उसके घर पर भेज दिया.

Updated on: 05 Oct 2019, 12:14 PM

New Delhi:

बिहार के बेगूसराय से हत्या का एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. बेगूसराय में एक टेंट पंडाल मालिक पर आरोप है कि पहले उसने अपने यहा काम करने वाले मजदूर मनोज की हत्या की और उसके बाद मनोज के शव को दबंग अंदाज में उसके घर पर भेज दिया. घटना से परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश है. घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र के हवासपुर गांव की है. बताया जा रहा है कि हवासपुर गांव निवासी सीताराम महतो का 33 वर्षीय पुत्र मोहन कुमार महतो विभूतिपुर चकबिदुलिया गांव के अरुण साह के टेंट पंडाल में काम करता था.

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड : पंचायत चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान जारी, 10621 प्रत्याशी मैदान में

परिजनों का आरोप है गुरुवार को अरुण साह दुर्गा पूजा पंडाल बनाने के लिए मनोज को जबरन ले गया और शनिवार सुबह उसके शव को घर पर भेज दिया. परिजनों का आरोप है कि मोहन की हत्या पीट-पीटकर कर दी गई और मालिक के द्वारा दबंगई के साथ शव को घर पर भेज दिया गया. घटना की सूचना पर मंसूरचक थाना पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन कर रही है.

मालिक के द्वारा घटना के संबंध में परिजनों को कोई जानकारी नहीं दी गई की मौत कैसे हुई. शव पर चोट के निशान है जिससे परिजनों ने मालिक पर हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.