News Nation Logo
Banner

Begusarai में कुएं से मिला युवक का शव, पुलिस कई एंगल से कर रही घटना की जांच

मृतक युवक का चचेरी भाभी से भी रहा है संबंध.

By : Vikas Kumar | Updated on: 26 Oct 2019, 03:10:28 PM
Begusarai में कुएं से मिला युवक का शव

Begusarai में कुएं से मिला युवक का शव (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • बिहार के बेगूसराय में कुएं में मिली युवक की लाश.
  • चचेरी भाभी से अवैध संबंध के चलते हत्या का शक.
  • पुलिस मृतक का आपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है.

बेगूसराय:

बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में कुएं से युवक का शव मिलने से खलबली मच गई. मामला चोरिया बरियारपुर थाना का है. जहां अर्जुन टोल में कुएं में एक युवक का शव मिला. स्थानीय लोगों की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. फिर जब लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी और पुलिस ने आकर शव को कुएं से बाहर निकाला तो शव की शिनाख्त अर्जुन टोल निवासी अकलू महतों के 24 वर्षीय पुत्र प्रदीप कुमार के रूप में की गई.

परिजनों के अनुसार प्रदीप कुमार 24 अक्टूबर की रात्रि से ही घर से गायब हुआ था और अब उसका शव कुएं से बरामद किया गया. पुलिस की प्रारंभिक जांच में मामला अवैध संबंध से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.
यह भी पढ़ें: बोधगया में बौद्ध भिक्षु ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस के जांच के अनुसार, मृतक प्रदीप कुमार की कमर से एक पिस्टल और छह कारतूस भी बरामद किए गए हैं. बाद में पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी तो यह मामला अवैध संबंध से जुड़ा हुआ प्रतीत होने लगा. जानकारी के मुताबिक, मृतक प्रदीप कुमार का अपनी ही एक चचेरी भाभी से अवैध संबंध था और पिछले महीने प्रदीप कुमार और उक्त महिला अपने घर से फरार हो गए थे.
बताया जा रहा है कि इस मामले में पहले भी पंचायत बैठ चुकी है. हाल के दिनों में भी प्रदीप कुमार का उक्त महिला से संपर्क बना हुआ था. अनुमान लगाया जा रहा है कि अवैध संबंध की वजह से ही महिला पक्ष के लोगों ने प्रदीप कुमार की हत्या कर उसके शव को कुएं में फेंक दिया. इसी के साथ पुलिस हत्या के अन्य एंगल्स को भी खोजने में लगी हुई है.
यह भी पढ़ें: पर्यावरण को लेकर सजग सीएम नीतीश कुमार, पटना में कही ये बात

बेगूसराय के मुख्यालय डीएसपी कुंदन कुमार सिंह (DSP Kundan Kumar Singh) ने बताया कि मृतक भी अपराधी प्रवृत्ति का हो सकता है और किसी रंजिश की वजह से ही इसकी हत्या की गई हो. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस तफ्तीश पूरी होने के बाद ही पता चल पाएगा कि प्रदीप कुमार की हत्या के पीछे किन लोगों का हाथ है और प्रदीप कुमार की हत्या अवैध संबंध की वजह से या आपराधिक घटनाओं की वजह से की गई है.

First Published : 26 Oct 2019, 03:07:43 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.