logo-image

बिहार: आरजेडी कार्यालय में पसरा सन्नाटा, बीजेपी, जेडीयू कार्यालय में जश्न

भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी हुई है. लोग भाजपा जिंदाबाद, नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, हर-हर महादेव के नारे लगा रहे हैं. साथ ही लोग खुशी में ढोलक भी बजा रहे हैं. कमोबेश यही हाल जदयू कार्यालय का है.

Updated on: 10 Nov 2020, 04:00 PM

पटना:

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर मंगलवार को चल रही मतगणना के पहले दौर में राजग को मिली बढ़त के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल (युनाइटेड) कार्यालय में जहां जश्न का माहौल बनने लगा है, वहीं राजद कार्यालय में दो-चार कार्यकर्ता ही नजर आ रहे हैं. प्रारंभिक तौर पर मिले रूझानों के बाद भाजपा और जदयू कार्यालय में कार्यकर्ता पहुंचने लगे और कार्यकर्ताओं की खुशी का ठिकाना नहीं है.

नतीजे आने से पहले ही भाजपा और जदयू के कार्यालयों में कार्यकर्ताओं का आना शुरू हो गया है. लोग को ढोलक, बैंड-बाजे के साथ खुशियां मना रहे हैं. इस दौरान कार्यकर्ता शंख बजाकर शंखनाद भी कर रहे हैं. इधर, भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी हुई है. लोग भाजपा जिंदाबाद, नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, हर-हर महादेव के नारे लगा रहे हैं. साथ ही लोग खुशी में ढोलक भी बजा रहे हैं. कमोबेश यही हाल जदयू कार्यालय का है.

यह भी पढ़ें-NDA जीती तो 'मुन्नी' से भी ज्यादा बदनाम हो जाएगी EVM! फिलहाल राहत

इधर, राजद कार्यालय में दो-चार कार्यकर्ता नजर आ रहे हैं. मंगलवार को मतगणना प्रारंभ होने के समय पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर कार्यकर्ताओं की भीड़ थी, लेकिन जैसे-जैसे मतगणना का दौर आगे बढ़ता गया भीड़ कम होती चली गई. कई कार्यकर्ता राबड़ी आवास राजद नेता तेजस्वी यादव की तस्वीर लेकर भी पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें-EVM पर सवाल उठाने वालों को कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम ने दिया जवाब, बोले- दोष देना बंद करें

तेजस्वी की तस्वीर लेकर आए एक कार्यकर्ता ने कहा, तेजस्वी यादव के नेतृत्व में नया बिहार बनेगा. तेजस्वी यादव के युवा समर्थक हाथों में गुलदस्ते लेकर भी यहां पहुंचे. यहां पहुंचने वालों में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के प्रशंसक भी शामिल थे. इस बीच, हालांकि पार्टी के कई नेता राबड़ी आवास के अंदर मौजूद बताए जाते हैं.