logo-image

लालू प्रसाद का चुनावी ब्रांड वैल्यू जीरो हो चुकी : सुशील मोदी

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, चुनाव आयोग ने अभी तक बिहार विधानसभा का चुनाव कराने के बारे में कोई स्पष्ट निर्णय नहीं किया है, लेकिन चुनाव टालने की दलील देने वाली पार्टी और महागठबंधन में भगदड़ मची है

Updated on: 03 Sep 2020, 07:28 AM

पटना:

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं के दल बदल और दलों के गठबंधनों में बदलाव का सिलसिला जारी है. इस बीच, बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने अपनी पार्टी हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के राजग के साथ आने की घोषणा की है. इधर, इसे लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने को राजद (RJD) पर निशाना साधते हुए मांझी का राजग(NDA) में शामिल होने का स्वागत किया है. साथ ही उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने लालू प्रसाद पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की चुनावी ब्रांड वैल्यू जीरो हो चुकी है.

यह भी पढ़ें : सेवानिवृत अभियंताओं की पेंशन याचिका पर दिल्ली सरकार एवं एमसीडी से जवाब तलब

लालू प्रसाद की चुनावी ब्रांड वैल्यू जीरो- सुशील
बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, चुनाव आयोग ने अभी तक बिहार विधानसभा का चुनाव कराने के बारे में कोई स्पष्ट निर्णय नहीं किया है, लेकिन चुनाव टालने की दलील देने वाली पार्टी और महागठबंधन में भगदड़ मची है. उन्होंने आगे कहा, लालू प्रसाद की चुनावी ब्रांड वैल्यू जीरो हो चुका है, इसलिए पांच विधान पार्षद (एमएलसी) और सात विधायक राजद छोड़ चुके हैं. सुशील मोदी ने आगे कहा, जीतन राम मांझी का महागठबंधन छोड़ना साबित करता है कि जेल से चलने वाली पार्टी दलितों-पिछड़ों का भला नहीं कर सकती. मांझी का एनडीए में स्वागत है.

यह भी पढ़ें : अब 60 फीसदी क्षमता के साथ उड़ानें संचालित कर सकेंगी एयरलाइंस, सरकार ने दी इजाजत

मांझी ने थामा एनडीए का दामन
बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने महागठबंधन से अलग होकर 2 सितंबर को एनडीए का दामन थाम लिया. मांझी एनडीए में शामिल होने के बाद कहा, वह एनडीए में बिना किसी शर्त के शामिल हुए है. साथ ही मांझी ने कहा, मैं लालू प्रसाद यादव के गलत चक्कर में मैं पड़ गया था. मांझी ने कहा कि राजद में भ्रष्टाचार, भाई-भतीजा वाद है. हम पार्टी की जदयू में विलय होने पर बोले, पार्टी हम का जेडीयू में विलय नहीं होगा. हम सब साथ मिलकर काम करेंगे.