logo-image

बिहार चुनाव: सीतामढ़ी से 5 घंटे में पहुंच सकेंगे अयोध्या, बनेगा राम-जानकी मार्ग, बोले योगी

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने यहां के लोगों को अयोध्या में राम मंदिर निर्माणा की बधाई दी. इसके साथ ही अयोध्या से सीतामढ़ी में सड़क निर्माण की बात बताई.

Updated on: 02 Nov 2020, 06:59 PM

नई दिल्ली :

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly elections) के दूसरे चरण के चुनाव के लिए 3 नवंबर को मतदान होना है. वहीं तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार पूरे सबाब पर है. बीजेपी के स्टार प्रचारक और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को सीतामढ़ी में चुनावी सभा को संबोधित किया. 

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने यहां के लोगों को अयोध्या में राम मंदिर निर्माणा की बधाई दी. इसके साथ ही अयोध्या से सीतामढ़ी में सड़क निर्माण की बात बताई. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या से सीतामढ़ी के बीच राम-जानकी मार्ग (Ram Janki Marg) बन रहा है. इस मार्ग के पूरा हो जाने के बाद सीतामढ़ी से अयोध्या तक 5 से 6 घंटे में पहुंचा जा सकेगा.

इसके साथ ही विरोधियों पर योगी आदित्यनाथ ने निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कि राजद-कांग्रेस ने गरीबों को मकान, बिजली, गैस कनेक्शन, रोजगार, स्वास्थ्य बीमा, किसान सम्मान निधि नहीं दिया, बल्कि हड़पने का काम किया था. ये लोग फिर से आंखों में धूल झोंकने का काम कर रहे हैं, लेकिन बहकावे में आने की जरूरत नहीं है.

इसे भी पढ़ें: मोदी सरकार बोली- दिल्ली में कोरोना के मामलों में वृद्धि के लिए ये है जिम्मेदार

उन्होंने आगे राजद और कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ विभाजन की राजनीति करते हैं. पहले इन्होंने देश बांटा, अब जाति-मजहब के आधार पर लोगों को बांट रहे है.

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत प्रदेश के 16 जिलों की 94 सीटों के लिए मंगलवार यानी 3 नवंबर को वोटिंग होगी.