logo-image

Bihar Election Live: नीतीश बोले- बिहार के लोगों की सेवा करना ही हमारा धर्म

बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार से सियासी तापमान चढ़ा हुआ है. गली-नुक्कड़ से लेकर चौक-चौराहों पर सियासत के अलग-अलग रंग देखने के मिल रहे हैं.

Updated on: 25 Oct 2020, 06:41 AM

पटना:

बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार से सियासी तापमान चढ़ा हुआ है. गली-नुक्कड़ से लेकर चौक-चौराहों पर सियासत के अलग-अलग रंग देखने के मिल रहे हैं. हर ओर चुनावी सियासी शोर मचा हुआ है. राजनीतिक के बड़े-बड़े धुरंधर चुनावी दंगल में उतर चुके हैं और अपने अपने पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में वोट की अपील कर रहे हैं. साथ ही सियासी पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी चरम पर है. बता दें कि बिहार विधानसभा की 243 सीटों पर तीन चरणों में 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को चुनाव होना है, जबकि मतगणना 10 नवंबर को होगी. 

calenderIcon 14:20 (IST)
shareIcon

मधुबनी में CM नीतीश कुमार ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, 'बिहार के सभी लोगों की सेवा करना ही हमारा धर्म है. पहले बिहार का बहुत बुरा हाल था अपराध की बहुत सी घटनाएं घटी. विकास का दर न के बराबर था. हम लोगों ने हर चीज पर नियंत्रण किया. हमने शुरू से कहा है कि हम न्याय के साथ विकास के रास्ते पर चलते हैं.' 

calenderIcon 10:51 (IST)
shareIcon

चिराग पासवान ने कहा है कि बिहार में इस बार भाजपा के नेतृत्व में हम भाजपा-लोजपा सरकार बनाएंगे. उन्होंने कहा कि लोजपा की जो अगली सरकार बनेगी, उसी में हम मंदिर की आधारशिला रखेंगे. बिलकुल हमारी सरकार बनेगी. कम से कम जो मुख्यमंत्री हैं वो दोबारा मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे.

calenderIcon 10:46 (IST)
shareIcon

राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा, 'नीतीश कुमार जी ऊर्जाविहीन, एक रुढ़ीवादी और संकीर्ण सोच के हो गए हैं. जिस तरह के उबाऊ-पकाऊ, बेमतलब के भाषण और बातें वो कर रहे हैं. उस हिसाब से पूरी तरह से लग रहा है कि वो ऊर्जाविहीन हो गए हैं. नीतीश कुमार जी अब थक चुके हैं उनसे अब बिहार संभल नहीं रहा.'

calenderIcon 10:38 (IST)
shareIcon

ओके जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीतामढ़ी में पूर्णिया धाम में पूजा अर्चना की.


calenderIcon 08:00 (IST)
shareIcon

कोरोना काल में हो रहे बिहार विधानसभा चुनाव में वायरस का असर दिख रहा है. बिहार में भाजपा के चुनाव प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी शनिवार को कोरोना पॉजिटिव हो गए. उन्होंने आइसोलेशन में जाने का एलान किया है. इस प्रकार अब तक भाजपा के चार प्रमुख नेता कोरोना पॉजिटिव होने के कारण बिहार में चुनाव प्रचार से दूर हो चुके हैं.

calenderIcon 07:13 (IST)
shareIcon

बिहार: शिवहर से जनता दल राष्ट्रवादी पार्टी के प्रत्याशी नारायण सिंह की देर रात हत्या कर दी. उनके समर्थकों ने हत्यारे को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

calenderIcon 07:07 (IST)
shareIcon

राजद नेता और महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव आज 9 विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी रैली करेंगे.