logo-image

Bihar Election : बीजेपी के विज्ञापन में सिर्फ मोदी, नीतीश नदारद

बीजेपी की तरफ से बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रविवार को जारी किए गए पोस्टर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का चेहरा ही गायब है. एनडीए को जिताने की अपील के साथ ही जारी इस पोस्टर में केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ही चेहरा शामिल किया गया है. 

Updated on: 26 Oct 2020, 02:54 PM

पटना:

28 अक्टूबर यानि बुधवार को बिहार विधानसभा के पहले चरण के लिए वोटिंग होगी, लेकिन उससे ठीक पहले बीजेपी ने अखबारों में एक विज्ञापन दिया है. जिसमें केवल पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो है. जिसे लेकर विपक्ष एनडीए पर निशाना साध रहा है. बता दें कि बिहार में बीजेपी और जेडीयू मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं, बीजेपी ने नीतीश कुमार को ही सीएम पद का चेहरा माना है. दरअसल, राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की ओर से बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रविवार को जारी किए गए पोस्टर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का चेहरा ही गायब है. एनडीए को जिताने की अपील के साथ ही जारी इस पोस्टर में केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ही चेहरा शामिल किया गया है. 

यह भी पढ़ें : जानिए 10 सीटों का समीकरण, BSP-BJP में 1 सीट पर होगी टक्कर

बीजेपी द्वारा अखबारों में दिए गए इस विज्ञापन में एनडीए में शामिल अन्य राजनीतिक दल जैसे जनता दल यूनाइटेड, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा और विकासशील इंसान पार्टी का चुनाव चिह्न तो मौजूद था, लेकिन नीतीश कुमार की फोटो नदारद थी.एनडीए के इस विज्ञापन से सीएम नीतीश कुमार की तस्वीर गायब होने को लेकर बिहार के सियासी गलियारों में खूब चर्चा हो रही है. वहीं, विपक्ष इसे लेकर एनडीए पर निशाना साधा है. बीजेपी के इस फुल पेज विज्ञापन को लेकर राष्ट्रीय जनता दल ने तंज कसते हुए कहा है कि बिहार में मुख्यमंत्री चुना जाना है, प्रधानमंत्री नहीं.

यह भी पढ़ें : RJD ने पूर्व मंत्री समेत 23 बागी नेताओं को पार्टी से निकाला

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तीन चरणों में मतदान होगा. राज्य में 28 अक्तूबर को प्रथम चरण का मतदान, तीन नवंबर को दूसरे चरण का मतदान और सात नवंबर को अंतिम चरण का मतदान होगा. वहीं, नतीजे की घोषणा 10 नवंबर को होगी.