logo-image

Bihar Election :बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दरभंगा में किया रोड शो

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने रविवार को एक इंटरव्यू में कहा है कि चुनाव में बहुमत आने पर मुझे फिर मुख्यमंत्री बनाये जाने की घोषणा अमित शाह, जेपी नड्डा समेत बीजेपी के सभी बड़े नेताओं ने की है.

Updated on: 02 Nov 2020, 02:43 PM

पटना:

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने रविवार को एक इंटरव्यू में कहा है कि चुनाव में बहुमत आने पर मुझे फिर मुख्यमंत्री बनाये जाने की घोषणा अमित शाह, जेपी नड्डा समेत बीजेपी के सभी बड़े नेताओं ने की है. मैंने उनलोगों से ऐसा करने के लिए कभी नहीं कहा, यह भारतीय जनता पार्टी की घोषणा है. बिहार को ऊंचाई पर पहुंचाने के लिए हम साथ मिलकर काम कर रहे हैं. 

calenderIcon 16:41 (IST)
shareIcon

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दरभंगा में किया रोड शो. 3 नवंबर को दूसरे चरण का होगा चुनाव.


calenderIcon 15:50 (IST)
shareIcon


बिहार के सीतामढ़ी में चुनाव प्रचार के दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या और सीतामढ़ी को जोड़ने के लिए एक सड़क का निर्माण किया जा रहा है जिसका नाम राम-जानकी मार्ग होगा और 5-6 घंटे में यात्रा की जा सकती है. मैं विशेष रूप से राम मंदिर के निर्माण के लिए आप सभी को बधाई और शुभकामनाएं देने आया हूं.


calenderIcon 14:28 (IST)
shareIcon

रामविलास पासवान के निधन की जांच हो: हम


बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी 'हम' ने रामविलास पासवान के निधन की न्यायिक जांच की मांग की है. पार्टी के प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है. उन्होंने रामविलास पासवान के निधन की न्यायिक जांच की मांग करते हुए ये पत्र पीएम नरेंद्र मोदी को लिखा है. पत्र में कहा है कि रामविलास पासवान के निधन से सभी को दुख है, पर चिराग पासवान खुश हैं. केंद्रीय मंत्री होने के बावजूद रामविलास पासवान का मेडिकल बुलेटिन क्यों नहीं जारी किया गया. दानिश ने पूछा कि आखिर कौन है जो मेडिकल बुलेटिन जारी करने से रोकता था.

calenderIcon 13:59 (IST)
shareIcon

बीजेपी और जदयू में अन्दरूनी खटास : चिराग


चिराग पासवान की न्यूज़ नेशन से बातचीत में नई भविष्यवाणी. चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार अब फिर महागठबंधन के साथ होने की कोशिश में हैं. 10 तारीख के बाद प्रधानमंत्री बनने की चाह में नीतीश बीजेपी का साथ छोड़ेंगे. वह लालू के दरवाज़े जायेंगे. बीजेपी और जदयू में अन्दरूनी खटास है. भाजपा और लोजपा एक साथ होगी.

calenderIcon 12:33 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बिहार में 3 चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित. सीएम योगी बाल्मीकि नगर (प.चम्पारण), रक्सौल, सीतामढ़ी में करेंगे जनसभा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पहली जनसभा वाल्मीकि नगर , पश्चिमी चम्पारण में करेंगे जनसभा को संबोधित.

calenderIcon 12:13 (IST)
shareIcon

'चुनाव से ठीक पहले ये लोग लॉलीपॉप थमा रहे हैं'


चिराग पासवान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा-आज चुनाव से ठीक पहले ये लोग लॉलीपॉप थमा रहे हैं, कोई बोलता है, ये लो 10 लाख नौकरियों का लॉलीपॉप, कोई बोलता है, ये लो 19 लाख नौकरियों का लॉलीपॉप. अगर इतनी ही नौकरियां आपके पास थीं तो अब तक क्या आप चुनाव का इंतजार कर रहे थे?.

calenderIcon 11:51 (IST)
shareIcon

महागठबंधन के पक्ष में हवा बह रही है, तेजस्वी तय है : चिरंजीव राव


बिहार चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी दौरान अन्य प्रदेशों के नेता भी बिहार में कैंप किए हुए हैं. हरियाणा के कांग्रेस के कई दिग्गज नेता बिहार में चुनावी प्रचार कर रहे हैं. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के दामाद और हरियणा के रेवाड़ी क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक चिरंजीव राव लगातार बिहार में प्रचार कर रहे हैं.


पिछले तीन दिनों से समस्तीपुर जिले के हसनपुर क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी तेजप्रताप यादव के लिए चुनाव प्रचार कर लौटे चिरंजीव राव ने आईएएनएस से कहा कि महागठबंधन के पक्ष में हवा बह रही है और इस बार तेजस्वी तय है.

calenderIcon 11:12 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बाल्मीकि में दौनाहा राजकीय मध्य विद्यालय, रक्सौल के आदापुर प्रखंड के हाइस्कूल भवनरी और दोपहर पौने दो बजे सीतामढ़ी के रीगा किसान मैदान में जनसभाएं होंगी.

calenderIcon 11:08 (IST)
shareIcon

बिहार विधानसभा चुनाव के बीच आरएलडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार की नीतीश सरकार पर हमला करना जारी रखा है. चिराग ने एक प्रेस कॉफ्रेंस कर सीएम नीतीश के नाम एक पत्र जारी किया. पत्र में अपने दिवंगत पिता रामविलास पासवान को लेकर नीतीश से कई सवाल पूछे हैं तो वहीं सात निश्चय योजना समेत बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घेरा भी है.