News Nation Logo

जेडीयू नेता संजय झा ने चलाए तीखे शब्दों के बाण, कहा-चिराग एक'जमूरा' है जो किसी और की धुन पर नाचता है

बिहार चुनाव के पहले चरण का प्रचार सोमवार को खत्म हो गया है. एनडीए, महागठबंधन समेत तमाम पार्टियां अब दूसरे चरण के चुनाव प्रचार की तैयारी में जुट गई है. बिहार चुनाव के दौरान बयानबाजी का दौर जारी है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 26 Oct 2020, 09:00:19 PM
sanjay jah

चिराग एक'जमूरा' है जो किसी और की धुन पर नाचता है: संजय झा (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली :

बिहार चुनाव के पहले चरण का प्रचार सोमवार को खत्म हो गया है. एनडीए, महागठबंधन समेत तमाम पार्टियां अब दूसरे चरण के चुनाव प्रचार की तैयारी में जुट गई है. बिहार चुनाव के दौरान बयानबाजी का दौर जारी है. आरोप-प्रत्यारोप के तीखे बाण चल रहे हैं. जेडीयू पर बार-बार निशाना साधने वाले चिराग पासवान पर पलटवार किया है. पलटवार जेडीयू नेता संजय झा ने किया है. 

संजय झा ने चिराग पासवान पर तीखे शब्दों के बाण छोड़े हैं. संजय झा ने कहा कि जिस तरह से उनकी फिल्म फ्लॉप हुई, उसी तरह चिराग राजनीति में भी फ्लॉप हो जाएंगे. उन्होंने कंगना के साथ अभिनय किया, अब देखें कि वह कहां पहुंची हैं.इसी तरह सुशांत ने बिना किसी पृष्ठभूमि के बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई, चिराग एक 'जमूरा' है जो किसी और की धुन पर नाचता है.

इसे भी पढ़ें: भारत-अमेरिका के बीच सैन्य वार्ता सफल, रक्षा संबंध मजबूत होंगे

जेडीयू नेता ने आगे कहा कि चिराग द्वारा नीतीश जी के बारे में दिया गया बयान 'जमुरा' की भूमिका है, वह आजकल निभा रहे हैं. अब, आप अपनी खुद की समझ की व्याख्या कर सकते हैं कि चिराग की 'मदारी' कौन है. कोई उनकी धुनों पर चिराग नृत्य कर रहा है, तो वह नाच रहा है.

उन्होंने कहा कि जो फिल्म इन्होंने (चिराग) ने किया उसे कौन बनाया, कौन पैसा दिया. जब जांच होगा ना तब सब पता चल जाएगा. ये ज्यादा इनसब में उल्टा-पुल्टा में रहता है, वहीं इ सब बात करता है.

और पढ़ें: महबूबा के तिरंगे पर टिप्पणी से PDP में विरोध, 3 नेताओं ने इस्तीफा दिया, NC ने भी किया किनारा

वहीं  लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) प्रमुख चिराग पासवान ने बिहार सरकार के ‘सात निश्चय कार्यक्रम’ में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए सोमवार को कहा कि यदि प्रदेश में उनकी पार्टी की सरकार बनती है तो इस मामले में जो भी लोग दोषी पाए जाएंगे, वे जेल में होंगे

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 26 Oct 2020, 08:41:46 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.