logo-image

जानिए कौन हैं पुष्पम प्रिया जिसके आने से बदला बिहार का चुनावी समीकरण

दरभंगा जिले की रहने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी जेडीयू नेता और पूर्व एमएलसी विनोद चौधरी की बेटी हैं. प्रिया प्लूरल्स पार्टी की प्रेसिडेंट हैं. उनकी पार्टी का चुनाव निशाना है पंख लगा हुआ घोड़ा.

Updated on: 21 Oct 2020, 01:20 PM

पटना:

बिहार विधानसभा में चुनाव में अपनी पार्टी बनाकर चुनाव लड़ रही पुष्पम प्रिया चौधरी के नाम की सबसे ज्यादा चर्चा है. क्योंकि वह लंदन स्कूल ऑफ इकॉनमिक्स से पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स की डिग्री लेकर लौटी हैं और सीधे बिहार विधान सभा चुनाव में ताल ठोक रही हैं. साथ ही अपनी राजनीतिक पार्टी बनाकर खुद को सीएम का दावेदार बता रही हैं.

यह भी पढ़ें : बिहार विस चुनाव में 4 गठबंधन, 6 मुख्यमंत्री पद के दावेदार

दरअसल, दरभंगा जिले की रहने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी जेडीयू नेता और पूर्व एमएलसी विनोद चौधरी की बेटी हैं. प्रिया प्लूरल्स पार्टी की प्रेसिडेंट हैं. उनकी पार्टी का चुनाव निशाना है पंख लगा हुआ घोड़ा. पुष्पम प्रिया को राजनीतिक विरासत के रुप में मिली है,  लेकिन पुष्पम प्रिया का कोई सियासी अनुभव नहीं है. 

यह भी पढ़ें : बीजेपी ने जनता का भी काम किया और राम का भी- योगी

द प्लूरल्स पार्टी ने चुनावी मेनिफिस्टो जारी है. पार्टी ने आठ प्वाइंट में कई सब प्वाइंट में अपने घोषणा पत्र के बारे में विस्तार से जानकारी दी है. द प्लूरल्स पार्टी की सीएम उम्मीदवार और पार्टी प्रेसिडेंट पुष्पम प्रिया चौधरी ने अपने घोषणा पत्र की जानकारी ट्वीट करते हुए दी थी.