logo-image

अजय आलोक का तेजस्वी पर तंज, आप मान जाते तो तेजू बाबू थोड़े हकलाते

जदयू का तेजस्वी पर तंज, यही बात समझा समझा के आपके गुरु झा जी भी थक गए की सही उच्चारण आना ज़रूरी हैं , अभ्यास करिए , लेकिन आप मान जाते तो तेजू बाबा थोड़े ही कहलाते , आठवीं के बच्चे को शर्म आ जाएगी

Updated on: 09 Sep 2020, 08:34 AM

पटना:

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सूबे में सियासी बयानबाजी अपने चरम पर है. जेडीयू ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर एक बार फिर हमला किया है. उन्होंने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, यही बात समझा समझा के आपके गुरु झा जी भी थक गए की सही उच्चारण आना ज़रूरी हैं , अभ्यास करिए, लेकिन आप मान जाते तो तेजू बाबा थोड़े ही कहलाते, आठवीं के बच्चे को शर्म आ जाएगी.

यही बात समझा समझा के आपके गुरु झा जी भी थक गए की सही उच्चारण आना ज़रूरी हैं , अभ्यास करिए , लेकिन आप मान जाते तो तेजू बाबा थोड़े ही कहलाते , आठवीं के बच्चे को शर्म आ जाएगी pic.twitter.com/sxpawITJq2

— Dr Ajay Alok (@alok_ajay) September 8, 2020

यह भी पढ़ें : चिराग पासवान चलेंगे पिता के रास्ते, अपनाएंगे 2005 वाला फॉर्मूला!

वीडियो में भी आप देख सकते है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मीडिया को संबोधित करते हुए बिहार सरकार पर कई आरोप लगा रहे हैं. इस दौरान कई शब्द ऐसे हैं जिनका वह सही से उच्चारण नहीं कर पा रहे हैं. या कहे की बोल नहीं पा रहे हैं. जिस पर जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने चुटकी ली और तंज कसा.

यह भी पढ़ें : पढ़िए, कोढ़ा विधानसभा क्षेत्र का चुनावी इतिहास 

दरअसल, तेजस्वी यादव लगातार बिहार की नीतीश कुमार सरकार पर हमलावर हैं. तेजस्वी बेरोजगारी, कोरोना की स्थिति, बाढ़, पलायान, फैक्ट्रियां, कानून-व्यवस्था, शिक्षा जैसे तमाम मुद्दों को लेकर नीतीश कुमार सरकार पर आए दिन हमला कर रहे हैं. तेजस्वी यादव का आरोप है कि 15 साल की एनडीए सरकार ने बिहार के विकास के लिए कोई काम नहीं किया है.