logo-image

दारोगा को महंगी पड़ी आशिकी, लात-जूतों से उतारा गया इश्‍क का भूत

फिलहाल बेगूसराय नगर थाना में पदसथापित इस सहायक दारोगा को इलाज के लिए एक स्थानीय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

Updated on: 22 Apr 2021, 01:16 PM

highlights

  • बेगुसराय में रंगीनमिजाज दारोगा की हुई पिटाई
  • आए-दिन अकेली लड़कियों के घर में घुस जाता
  • लात-घूंसे पड़ते देख मांगने लगा जान की भीख

बेगुसराय:

नीतीश कुमार के शासन काल में इसबार बिहार पुलिस नए-नए कीर्तिमान गढ़ रही है. इस बार बिहार के बेगूसराय में एक रंगीन मिजाज पुलिस सहायक सब इंस्‍पेक्‍टर या सहायक दारोगा (ASI) पर चढ़ा आशिकी  का भूत स्‍थानीय लोगों ने लात-जूतों से उतार दिया. जैसे ही वह एक युवती के घर में घुसा, लोगों ने उसे पकड़ लिया. फिर सैकड़ों ग्रामीण उसपर टूट पड़े. पिटाई के दौरान वह लोगों से आगे ऐसी हरकत नहीं करने की दुहाई देते हुए जान की भीख मांगता रहा. फिलहाल बेगूसराय नगर थाना में पदसथापित इस सहायक दारोगा को इलाज के लिए एक स्थानीय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है.

नशे में धुत होकर युवती के घर में घुसा, पकड़ा गया
मिली जानकारी के अनुसार बेगूसराय में एक सहायक दारोगा नशे में धुत होकर जैसे ही एक युवती के घर में घुसा, स्‍थानीय लोगों ने उसे धर दबोचा. वह आए दिन वहां आ जाता था, जिसकी भनक लोगों को लग गई थी. बीती रात जब वह पहुंचा, उसपर लोगों की नजर पड़ गई. फिर सैकड़ों ग्रामीण पहुंच गए. उन्‍होंने उसे सड़क पर खींचकर जमकर पीटा.

भीड़ ने कर दी लात-घूसों व जूते-चप्‍पलों की बौछार
सहायक दारोगा पर भीड़ ने लात-घूसों व जूते-चप्‍पलों की बौछार कर दी. लोगों ने लाठी-डंडे से भी इश्‍क का भूत उतारा. पिटाई के दौरान सहायक दारोगा जान बख्‍श देने की गुहार लगाता रहा. बार-बार दोबारा ऐसी गलती नहीं करने की बात कहता रहा. अंतत: कुछ लोगों के बीच-बचाव के बाद उसे छोड़ दिया गया. घटना के वीडियो में वह पिटाई से कराहते हुए जान की भीख मांगते स्‍पष्‍ट दिख रहा है.

वीडियो से हुई पीटे गए सहायक दारोगा की पहचान
पीटे गए सहायक दारोगा की पहचान विजय कुमार के रूप में की गई है. कुछ दिनों पहले वह गढ़पुरा में ही पदस्‍थापित था. वहां वह आए दिन अकेली युवतियों के घर में घुस जाता था. गढ़पुरा के लोग उसकी रंगमिजाजी से परेशान थे. बीते मंगलवार को भी वह नशे में धुत होकर एक युवती के घर में घुसते ही लोगों के हत्‍थे चढ़ गया.