logo-image

Bihar Accident: सारण में तेज रफ्तार कार ने दावत खा रहे लोगों को कुचला, 18 घायल

Bihar Accident : बिहार से इस वक्त सड़क हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है. सारण में एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे दावत खा रहे लोगों को रौंद दिया है. इस हादसे में 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Updated on: 27 Nov 2022, 08:25 AM

सारण:

Bihar Accident : बिहार से इस वक्त सड़क हादसे (Bihar Road Accident) की एक बड़ी खबर सामने आई है. सारण में एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे दावत खा रहे लोगों को रौंद दिया है. इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि ये लोग सड़के किनारे बैठकर खाना खा रहे थे.

यह भी पढ़ें : Urfi Javed: उर्फी जावेद ने लगाई चेतन भगत की क्लास, कहा, जब लड़कियों को मैसेज...

बताया जा रहा है कि बिहार के सारण में लोग तेरहवीं के भोज में शामिल हुए थे. इस दौरान एक अनियंत्रित कार ने खाना खा रहे लोगों को कुचल दिया, जिससे घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई. लोगों को कुचलते हुए कार भी पटल गई. इस हादसे में 18 लोग घायल हो गए हैं. हालांकि, अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि कार का ड्राइवर पकड़ा गया या फरार हो गया है.

यह भी पढ़ें : Shraddha case: दिल्ली में नहीं, बल्कि इस स्थान पर श्रद्धा को मारने की फिराक में था आफताब! ऐसे गहराया शक

स्थानीय लोगों का कहना है कि अनियंत्रित कार ने पहले सड़क किनारे एक दुकान में टक्कर मारी थी, उसके बाद लोगों के ऊपर चढ़ गई. यह सब कुछ इतनी तेजी से हुआ कि किसी को कुछ भी समझ में नहीं आ सका. हालांकि, कुछ घायलों की हालात नाजुक बताई जा रही है.