logo-image

बिहार : फरार विधायक अनंत सिंह ने जारी किया नया वीडियो, जानें क्या कहा

ऐसे में अनंत सिंह की तरफ से तीसरा और ताजा वीडियो जारी किया गया है कि वे पुलिस के सामने 'किसी भी कीमत पर सरेंडर नहीं करेंगे.'

Updated on: 23 Aug 2019, 10:56 AM

पटना:

बिहार पुलिस फरार बाहुबली विधायक अनंत सिंह को पकड़ने के लिए लालायित है उधर अनंत सिंह के ठिकाने का अबतक कोई पता नहीं है. ऐसे में अनंत सिंह की तरफ से तीसरा और ताजा वीडियो जारी किया गया है कि वे पुलिस के सामने 'किसी भी कीमत पर सरेंडर नहीं करेंगे.' वीडियो में उन्होंने पुलिस पर साजिश करने का आरोप भी लगाया है. उन्होंने कहा कि वह पुलिस को सरेंडर नही करेंगे उन्होंने स्पष्ट किया कि वह तीन दिन बाद कोर्ट में सरेंडर करेंगे.

यह भी पढ़ें- बिहार : पूर्व नक्सली मदन यादव हत्या मामले में पुलिस ने 1 को किया गिरफ्तार

बता दें कि अनंत सिंह इन दिनों फरार चल रहे हैं बीते सप्ताह बाढ़ के लदमा स्थित उनके घर पर छापेमारी के दौरान पुलिस को एके-47, दो हैंड ग्रेनेड एवं 27 कारतूस बरामद हुए थे. पुलिस उन्हें इस मामले के चलते तलाश रही है. इसके अलाबा अनंत सिंह पर एक कुख्यात अपराधी को आश्रय देने का आरोप है. वहीं पिछले 5 दिनों से यह कयास लगाया जा रहा है कि अनंत सिंह बिहार छोड़कर उत्तर प्रदेश, झाड़खंड या फिर नेपाल भाग चुके हैं लेकिन सूत्रों की माने तो अनंत सिंह बिहार में ही हैं.

वहीं अनंत सिंह लगातार वकीलों के सम्पर्क में हैं और UAPA एक्ट का समाधान खोज रहे हैं कि आखिर इस एक्ट से बचने का उपाय क्या हो सकता है. क्योंकि UAPA ना केवल अनंत सिंह बल्कि उनके वकील के लिए भी एक चुनौती है. अनंत सिंह पहले व्यक्ति हैं जिस पर बिहार में UAPA एक्ट लगाया गया है.