logo-image

बिहार: बहू को देखकर गश खाकर गिरी सास, होश में आते ही उठाया यह कदम

शादी के बाद जब दूल्हा दुल्हन को लेकर अपने घर पहुंचता है तो लड़के की मां उसको देखकर हैरान रह जाती है और गश खाकर जमीन पर जा गिरती है

Updated on: 28 Jun 2021, 12:09 AM

highlights

  • बिहार के सासाराम में एक ​अनोखी शादी की चर्चा दूर-दूर तक फैली
  • दुल्हन को देखकर सास हुई बेहोश, होश में आते ही घर से निकाला
  • रिश्तेदारों ने भी बनाया दबाव, लेकिन ​किसी भी नहीं माना युवक

पटना:

बिहार के सासाराम में हुई एक शादी का जिक्र चारों ओर हो रहा है, खासकर सोशल मीडिया पर इसको खासा पढ़ा जा रहा है. शादी के बाद जब दूल्हा दुल्हन को लेकर अपने घर पहुंचता है तो लड़के की मां उसको देखकर हैरान रह जाती है और गश खाकर जमीन पर जा गिरती है. जब उसको होश आता है तो वह इस शादी के लिए हरगिज तैयार नहीं होती. दरअसल,  लड़के ने शादी किसी लड़की से नहीं, बल्कि एक किन्नर से की थी. परिणाम यह हुआ है कि उसकी सास ने अपने बेटे और बहु के रूप में आए किन्नर दोनों को ही घर से निकाल दिया.

यह भी पढ़ें : इस दिन से बच्चों को लगेगी कोरोना वैक्सीन, तीसरी लहर पर डॉ. गुलेरिया ने कही ये बात

युवक के घर में हंगामा खड़ा हो गया

यह अजीबोगरीब घटना सासाराम जिले के करगहर की है. यह किन्नर से शादी रचाने वाले युवक के घर में हंगामा खड़ा हो गया. परिवार वाले किसी भी स्थिति में बहु के रूप में आए किन्नर को अपने घर में रखने काके तैयार नहीं हुए. जानकारी के अनुसार करगहर का रहने वाला गोलू पहले एक डांस पार्टी में काम करता था. इस दौरान उसकी मुलाकात पानापुर निवासी किन्नर नंदनी से हुई. दोनों साथ काम करने लगे तो प्यार का बीज अंकुरित हो गया. देखते ही देखते दोनों साथ-साथ मरने-जीने की कसमें खा लीं. इस बीच दोनों ने घर बसाकर साथ-साथ रहने की ठानी.

यह भी पढ़ें : चुनावी राज्यों में घमासान बीजेपी के लिए बड़ी चिंता

किन्नर से अलग करने का प्रयास किया

शादी के बाद गोली अपनी किन्नर पत्नी को करगहर में ही एक किराए के मकान में लेकर रहने लगा. परिवार वालों को जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने रिश्तेदारों को जोड़कर बेटे पर दबाव बनाया और किन्नर से अलग करने का प्रयास किया. जब वह गोलू को समझाने-बुझाने में विफल रहे तो उसको घर ले आए.  किन्नर नंदनी को जब इस बात का पता चला तो वह पति गोलू को तलाशते हुए उसके घर यानी अपनी ससुराल पहुंच गई. यहां गोलू की मां ने जब किन्नर बहू को देखा तो वह बेहोश हो गई. जिसके बाद नंदनी ने पानी छिड़क कर अपनी सांस को होश में लाने का प्रयास किया. सास को जैसे ही होश आया तो उसने गांव समाज के डर से अपनी बहू को घर से निकाल दिया, जिसके बाद गोलू भी नंदनी के साथ ही चला गया.