logo-image

बिहार: ट्रेन से 14 किलोग्राम गांजा, 19.50 लाख रुपये बरामद, दो गिरफ्तार

बिहार के सारण जिले के छपरा जंक्शन पर रेल पुलिस ने एक ट्रेन से 14 किलोग्राम से अधिक अवैध मादक पदार्थ गांजा और 19.50 लाख रुपये नकद बरामद किए हैं.

Updated on: 12 Oct 2020, 04:48 AM

छपरा:

बिहार के सारण जिले के छपरा जंक्शन पर रेल पुलिस ने एक ट्रेन से 14 किलोग्राम से अधिक अवैध मादक पदार्थ गांजा और 19.50 लाख रुपये नकद बरामद किए हैं. रेल पुलिस उपाधीक्षक शैलेन्द्र कुमार ने रविवार को बताया कि बिहार संपर्क क्रांति सुपरफास्ट ट्रेन के एसी कोच ए-1 में छापेमारी की गई. कोच की सीट संख्या 13 व 14 पर बैठे यात्रियों के पास से एक बोतल शराब बरामद की गई. उन्होंने कहा कि जब उनकी तलाशी लेनी शुरू की गई तो 19 लाख रुपये से अधिक की राशि भी बरामद की गई. इसके बाद पूरे कोच की छानबीन शुरू की गई.

इस दरम्यान इसी कोच की सीट संख्या-9 से 14 किलो 300 ग्राम गांजा बरामद किया गया. जबकि तस्कर फरार हो गया. छपरा रेलवे स्टेशन राजकीय रेल थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि दोनों मामलों में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. उन्होंने बताया कि नकद राशि व शराब की बोतल के साथ गिरफ्तार किए आरोपियों में राजनगर मधुबनी निवासी वरूणकांत सत्यम और सौरभ झा शामिल हैं. नगद बरामदी को राज्य चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है.