logo-image

मोकामा में RJD को मिली बड़ी जीत, भारी मतों से BJP को किया परास्त

मोकामा सीट पर आरजेडी ने आखिरकार जीत हासिल कर ली है. भारी मतों से आरजेडी उम्मीदवार नीलम देवी ने जीत हासिल की है. नीलम देवी ने 16420 वोट से चुनाव जीता है. उनके जीत से पुरे महागठबंधन में जश्न का माहौल है.

Updated on: 06 Nov 2022, 12:38 PM

Patna:

बिहार के दो विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे आ चुके है. आज जहां सुबह से ही वोटों की गिनती चल रही थी. लेकिन मोकामा सीट पर आरजेडी ने आखिरकार जीत हासिल कर ली है. भारी मतों से आरजेडी उम्मीदवार नीलम देवी ने जीत हासिल की है. नीलम देवी ने 16420 वोट से चुनाव जीता है. उनके जीत से पुरे महागठबंधन में जश्न का माहौल है. हालांकि मोकामा में आरजेडी का जीतना पहले ही तय माना जा रहा था. क्योंकि मोकामा में बाहुबली विधायक अनंत सिंह का आज भी वर्चस्व है. आज भी मोकामा की जनता उन्हें पसंद करती है. 

मोकामा है पशुराम की धरती

वहीं, नीलम देवी ने जीत से पहले ही कहा था कि मोकामा पशुराम की धरती है. जनता जुमलेबाज के बहकावे में नहीं आएगी. जितना विधायक जी यानि के अनंत सिंह ने जनता की सेवा की है. मोकामा के विकास के लिए काम किया है. जनता आज उसी का रिजल्ट दे रही है. उनके बयानो से साफ था की आज भी मोकामा की जनता अनंत सिंह को चाहती है.   

कार्तिकेय सिंह के गांव में जश्न 

मोकामा विधानसभा उपचुनाव में नीलम देवी को मिली शानदार जीत के बाद पूर्व कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह के गांव में जश्न मनाया गया. कार्तिकेय सिंह के घर पर जमकर खुशियां मनाई गयी. उत्साही युवाओं ने एक दूसरे को अबीर- गुलाल लगाया और मिठाई खिलाकर इस जीत की खुशी मनाई. युवाओं ने पटाखे भी फोड़े. अनंत कुमार सिंह और कार्तिकेय सिंह जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए. जीत का यह जश्न लगातार जारी है.

बिहार की जनता को आज भी नीतीश पर भरोसा

मोकामा में आरजेडी उम्मीदवार नीलम देवी की जीत को महागठबंधन की बड़ी जीत मानी जा रही है. क्योंकि बीजेपी की वो सारी बातें गलत हो गई. जो उसने सीएम नीतीश कुमार को लेकर कहा था कि उन्होंने जनता का भरोसा तोड़ा है. पार्टी ये कहते नजर आ रही थी की NDA की बदौलत नीतीश कुमार बिहार के सीएम बने हैं. ऐसे में इस जीत ने  बता दिया है कि बिहार की जनता को आज भी सीएम नीतीश पर उतना ही भरोसा है.