logo-image

नित्यानंद राय का बड़ा बयान, कहा- तेजस्वी यादव राजा हरिश्चंद्र हैं

मणिपुर में जदयू के 5 विधायक भाजपा में शामिल होने के बाद बिहार की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है.

Updated on: 04 Sep 2022, 12:13 PM

Patna:

मणिपुर में जदयू के 5 विधायक भाजपा में शामिल होने के बाद बिहार की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय कल अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा किया. इस दौरान वे बाढ़ पीड़ितों से मिले, समस्तीपुर के एक निजी होटल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए नीतीश कुमार पर हमला भी किया. बीजेपी के द्वारा जदयू के विधायक तोड़ने के आरोप के सवाल पर नित्यानंद राय ने नीतीश कुमार को सलाह देते हुए कहा की गीता का वचन सुना दीजिए. साथ ही कहा कि बीजेपी ना किसी पार्टी को तोड़ती है, ना साजिश रचती है. लोकतंत्र है जिसको इच्छा है, आया है. जब उनके विधायकों को लगा कि अब जदयू पार्टी के मुख्यमंत्री भ्रष्टाचारियों को संरक्षण दे रहे हैं और संरक्षण देने वाला भी कम दोषी नहीं है. 

इसलिए जितना दोषी तेजस्वी यादव है, उतना ही दोषी नीतीश कुमार है. इसलिए उन्हें गीता के वचन सुना देना चाहिए. वहीं सीबीआई और ईडी जैसी स्वायत्त इकाई पर रोक लगाने की बात को लेकर उन्होंने कहा कि इन संस्थाओं से डर उसी को लगेगा जो भ्रष्टाचार के लिए मन बना चुका है, उसे ही सीबीआई और ईडी से डर लगेगा. साथ ही कहा चोर की दाढ़ी में तिनका की तरह बिहार सरकार के दाढ़ी में तिनका हो गया है. इसलिए रोक लगाने की बात कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री जी कहते हैं कि हम भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करते हैं. भ्रष्टाचारियों को संरक्षण नहीं देते हैं तो तेजस्वी जी को क्या कहेंगे, भ्रष्टाचार में लिप्त कहेंगे या तेजस्वी को राजा हरिश्चंद्र कहेंगे. उन्होंने कोई भ्रष्टाचार किया ही नहीं, किसी विभाग को लूटा ही नहीं या कोई घोटाला किया.