logo-image
लोकसभा चुनाव

बिहार BJP अध्यक्ष सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, बोले-'2024 में बीजेपी करेगी 400 पार'

उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओँ को संबोधित करते हुए कहा कि देश की जनता मजबूत सरकार चाहती है और पीएम मोदी 2024 में भी पीएम बनेंगे.

Updated on: 18 Jun 2023, 09:29 PM

highlights

  • सीएम नीतीश पर सम्राट चौधरी ने बोला करारा हमला
  • विपक्षी नेता तीन-तीन महीने के लिए बनेंगे पीएम
  • 2024 में बीजेपी चार सौ पार: सम्राट चौधरी

Patna:

लोकसभा चुनाव में अब एक साल से कम बचा हुआ है. पक्ष और विपक्ष अभी से चुनाव की बिसात बिछाने में लग गया है. बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने आज मोतिहारी के अरेराज में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 2024 के आम चुनाव में हमारा लक्ष्य 405 सीट लाना है. 2019 के आम सभा चुनाव में बीजेपी को 306 सीट मिली थी. साथ ही सम्राट ने सीएम नीतीश के साथ विपक्षी एकता पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने दावा किया है कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 400 से ज्यादा सीटों पर जीत मिलेगी और विपक्षियों को करारी हार मिलने वाली है.

ये भी पढ़ें-Muzaffarpur News: बेटे ने की थी लव मैरिज, बाप को लड़की के भाई ने मारी गोली!

तीन -तीन महीने के लिए बनेंगे विपक्ष के पीएम

विपक्षी एकता पर हमला बोलते हुए सम्राट ने कहा कि विपक्षी पार्टी एकजुट इसलिए हो रही है ताकि सभी को तीन-तीन महीने के लिए पीएम बनने का मौका मिल जाएगा. नीतीश कुमार बनेंगे तीन महीने, अखिलेश बनेंगे तीन महीने, ममता दीदी बनेंगे तीन महीने, राहुल गांधी बनेंगे तीन. लेकिन जनता अब मजबूत सरकार चाहती है. देवगौड़ा, गुजराल, वीपी सिंह वाला जमाना जा चुका है. उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओँ को संबोधित करते हुए कहा कि देश की जनता मजबूत सरकार चाहती है और पीएम मोदी 2024 में भी पीएम बनेंगे. इस दौरान चौधरी ने कहा कि जैसे हमलोग 2019 में 306 सीट लाने में सफल रहे थे वैसे ही 2024 में भी 400 से ऊपर सीट लाना है.  साथ ही कार्यकर्ताओं के सामने 405 सीट का लक्ष्य रखा है.

नीतीश पर कसा तंज

सीएम पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि सत्ता पाने के सीएम नीतीश कुमार कुछ भी कर सकते हैं. साथ बिहार में कैबिनेट विस्तार कहा कांग्रेस और आरजेडी मंत्रीमंडल की विस्तार करने की बात कर रही है और सीएम मौन हैं. सम्राट ने कहा कि सीएम की महागठबंधन में कोई अहमियत नहीं है.

स्क्रिप्ट-पिन्टू कुमार झा