News Nation Logo
Banner

बिहार में लूट की बड़ी वारदात, बदमाशों ने ATM में गार्ड की हत्या कर 45 लाख रुपये लूटे

सुपौल के जदिया थाना क्षेत्र में पुलिस को खुली चुनौती देते हुए दो बदमाशों ने दिनदहाड़े एटीएम में राशि डालने के दौरान 45 लाख रुपए लूट लिए. इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने एक गार्ड की गोली मार हत्या कर दी.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 02 Feb 2021, 10:29:31 AM
Loot

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: फाइल फोटो)

सुपौल:

बिहार में अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. कानून से बेखौफ होकर अपराधी हत्या, अपहरण और लूट जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला बिहार के सुपौल जिले से सामने आया है, जहां बदमाशों ने दिनदहाड़े एटीएम में राशि डालने के दौरान 45 लाख रुपए लूट लिए. इतना ही नहीं, बदमाशों ने विरोध करने पर एक गार्ड की गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है.

यह भी पढ़ें: बिहार में अपराध चरम पर, पटना में बदमाशों ने रेलवे सब-इंस्पेक्टर को मारी गोली

पुलिस के मुताबिक, सुपौल के जदिया थाना क्षेत्र में पुलिस को खुली चुनौती देते हुए दो बदमाशों ने दिनदहाड़े एटीएम में राशि डालने के दौरान 45 लाख रुपए लूट लिए. इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने एक गार्ड की गोली मार हत्या कर दी. सुपौल के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में राशि डालने वाली निजी कंपनी एसआईएस के दो कर्मचारी जदिया बाजार स्थित एक एटीमएम में पहुंचे थे.

देखें : न्यूज नेशन LIVE TV

सुपौल के पुलिस अधीक्षक के अनुसार, रुपयों से भरा ब्रीफकेस लेकर एक कर्मचारी और गार्ड जैसे ही एटीएम के पास पहुंचे वहां खड़े एक युवक ने गार्ड की सिर में गोली मार दी, जैसे ही वह जमीन पर गिरा रुपयों वाला ब्रीफकेस ले लिया. ब्रीफकेस में 45 लाख रुपये थे. गोली लगने से निजी कंपनी के गार्ड की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: महिला ने छेड़खानी का विरोध किया तो नशे में धुत पड़ोसी ने बच्ची को आग में फेंका, केस दर्ज

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हवा में गोली चलते हुए फरार हो गए. उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान पिपरा निवासी संजय कुमार के रूप में की गई है. कुमार ने बताया कि सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

(इनपुट - आईएएनएस)

First Published : 02 Feb 2021, 10:29:31 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.