logo-image
लोकसभा चुनाव

Crime News: दिनदहाड़े बैंक में बड़ी लूट, लाखों रुपये ले उड़े अपराधी

बिदुपुर थाना क्षेत्र के भारत बैंक से अपराधियों ने हथियार के बल पर पांच लाख 38 हजार रुपए लूटकर भाग गए हैं.

Updated on: 20 Oct 2023, 01:09 PM

highlights

  • बैंक से अपराधियों ने हथियार के बल पर लाखों रुपये लूटकर भागे
  • बैंक कर्मी की लापरवाही के कारण हुई घटना 
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई वारदात
  • बैक कर्मी ने 9 बजे से पहले ही खोल दिया था बैंक 

Hajipur:

हाजीपुर में हुए इनकाउंटर के बाद भी अपराधियों में पुलिस का खौफ बिल्कुल समाप्त होता हुआ दिख रहा है. जिले में आए दिन लूट हत्या की घटनाओं में इजाफा हो रहा है. ताजा मामला बिदुपुर की है. जहां बिदुपुर थाना क्षेत्र के भारत बैंक से अपराधियों ने हथियार के बल पर पांच लाख 38 हजार रुपए लूटकर भाग गए हैं. लूट की घटना तब हुई जब कर्मी बैंक खोलकर साफ सफाई कर रहा था तभी दो बाईक पर सवार होकर आए अपराधियों ने पिस्टल निकाल बैंक कर्मी को गन प्वाइंट पर ले लिया और लूट की वारदात को अंजाम देकर मौके से भागने में कामयाब हो गए. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: सीएम नीतीश कुमार के बीजेपी से दोस्ती वाले बयान के क्या है मायने? फिर से बढ़ रही हैं नजदीकियां?

बैंक कर्मी की लापरवाही के कारण हुई घटना 

दूसरी तरफ घटना की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई है. मामले की जानकारी पुलिस को मिलते ही बिदुपुर थाने की पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. बैंक कर्मी से पुलिस घटना को लेकर पुछताछ कर रही है. बैंक परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगालने में जुटी है. बैंक में हुई लूट की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी में स्पष्ट देखा जा सकता है कि बैंक कर्मी की लापरवाही की वजह से घटना हुई है. बैक कर्मी ने 9 बजे से पहले ही बैंक खोल दिया था. जिस समय घटना हुई थी उस समय तीन बैंक कर्मी बैंक में मौजूद थे. जिनका नाम बीसीएम कन्हाई कुमार, बीएम राज दीप कुमार, यूनिट मैनेजर अखिलेश कुमार है.