logo-image

बड़ा सवाल: चैन स्नैचर्स को MP सुशील सिंह के अंगरक्षकों ने पकड़ा या पुलिस के गश्ती दल ने?

बिहार के औरंगाबाद जिले में एक महिला का तीन बदमाशों द्वारा चेन छीनकर भागा जाता है. पीछे से बीजेपी सांसद सुशील सिंह आ रहे थे. सुशील सिंह के अंगरक्षकों द्वारा बदमाशों का पीछा किया जाता है.

Updated on: 06 May 2023, 09:12 AM

highlights

  • औरंगाबाद पुलिस फर्जी तरीके से थपथपाती है अपनी पीठ
  • दूसरों के किए कामों को भी देती है अपना नाम
  • बड़ा सवाल-अपनी फर्जी सराहना क्यों करती है जिले की पुलिस?

Aurangabad:

बिहार के औरंगाबाद जिले में एक महिला का तीन बदमाशों द्वारा चेन छीनकर भागा जाता है. पीछे से बीजेपी सांसद सुशील सिंह आ रहे थे. सुशील सिंह के अंगरक्षकों द्वारा बदमाशों का पीछा किया जाता है. अपराधियों ने सांसद पर ही बंदूक तानते हुए कहा जाता है कि हमारा पीछा नहीं करो, वरना गोली मार देंगे. उसके बाद बदमाश नेशनल हाइवे-19 पर करीब 9 किलोमीटर ताक भागने में कामयाब रहते हैं लेकिन सांसद के बॉडीगार्ड्स द्वारा बदमाशों का पीछा किया जाता है और जैसे ही बाइक सड़क पर गिरी, उन्हें धर दबोचा गया. 

अब औरंगाबाद जिले की पुलिस का एक अलग ही दावा किया गया है. जिले की पुलिस बदमाशों को पकड़े जाने के पीछे अपना अहम योगदान बता रही है. दरअसल, औरंगाबाद जिले की पुलिस द्वारा जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति में अपनी पीठ थपथपाई गई है और ये दावा किया गया है कि गश्ती दल द्वारा बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, एक महिला का बदमाशों द्वारा चेन छीन लिया जाता है और गश्ती दल बदमाशों का पीछा करना शुरू कर देती है. बीजेपी सांसद सुशील सिंह के अंगरक्षकों द्वारा गश्ती दल की बदमाशों को गिरफ्तार करने में सिर्फ मदद ही की गई थी. यानि कि बदमाशों को पुलिस द्वारा ही पकड़ा गया था.

सांसद पर बदमाशों ने तान दी थी बंदूक

वहीं, अचानक से बदमाशों ने सांसद पर गोली तान दी. जिसके बाद वहां मौजूद सुरक्षा गार्ड भी पहले तो हैरान हो गए. फिर उन्होंने बाइक सवार बदमाशों का पीछा करना शुरू किया. बाइक सवार भी करीब 8 किलोमीटर तक बॉडीगार्ड को अपने पीछे भगाया, लेकिन अचानक से संतुलन बिगड़ा और बाइक सड़क पर गिर गई. 

सुरक्षा गार्ड ने 8 किमी तक किया पीछा

जब बदमाश महिला की चेन छीनकर भाग रहे थे, तो उन्हें लगा कि वहां मौजूद सांसद उनका पीछा कर रहे हैं और उन्होंने सांसद पर गोली तान दी. जिसके बाद सुरक्षा गार्ड गाड़ी से उतरने लगे, यह देखकर बदमाश भागने लगे. इस घटना पर सांसद ने कहा कि जिसकी उम्मीद उन्हें नहीं थी, बिहार में आज वैसा हुआ. बिहार में ऐसी चीजें हो रही है, जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. जिस तरह से अपराधियों ने हिम्मत दिखाई है, इसे जंगलराज नहीं तो और क्या कहेंगे. अपराधी राज्य में पूरी तरह से बेखौफ हो चुके हैं और किसी को भी टारगेट कर रहे हैं. सरकार बहरी हो चुकी है और हाथ धरे बैठी रह जाएगी.