logo-image

मुजफ्फरपुर के सदर अस्पताल प्रशासन की बड़ी लापरवाही, मरीजों के बेड पर ढोया जा रहा है कचरा

मुजफ्फरपुर के सदर अस्पताल प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है. जहां मरीजों के बेड पर कचरा ढोया जा रहा है.

Updated on: 19 Oct 2022, 02:03 PM

Muzaffarpur:

मुजफ्फरपुर के सदर अस्पताल प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है. जहां मरीजों के बेड पर कचरा ढोया जा रहा है. एक तरफ डेंगू को लेकर अलर्ट जारी है तो वहीं अस्पताल प्रशासन कुड़ा ढोने के लिए मरीजों के बेड का इस्तेमाल कर रहा है. वहीं, इस पुरे मामले पर सीवील सर्जन का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. आप तस्वीर में देख सकते हैं कि जो बेड इलाज कराने में इस्तेमाल किया जाता है उस बेड पर अब कचरा ढोया जा रहा है. आलम यह है कि अब सदर अस्पताल में डेंगू को लेकर अलर्ट किया गया है.

बेड की संख्याओं को बढ़ाया जा रहा है ताकी आने वाले मरीजों को बेड की असुविधा न हो. लेकिन सदर अस्पताल से जो तस्वीर सामने आई है वो बड़ी लापरवाही साबित कर रही है. यहां तो अब बेड पर सदर अस्पताल का कचरा ढोया जा रहा है.

बेड को कचरा गाड़ी बनाकर इसे चलाया जा रहा है. सरकार चाहे लाख दावे करे मगर आज भी सिस्टम जस का तस है. मुजफ्फरपुर जिले का स्वास्थ्य सिस्टम का हाल आप खुद देख रहे हैं. वहीं, पूरे मामले में सीवील सर्जन ने कहा कि मामले को जांच कराई जाएगी जो भी दोशी होंगे उन पर कड़ी कार्यवाई की जाएगी.

रिपोर्ट : नवीन ओझा