logo-image

पटना में पुलिस की बड़ी चूक, कैद से फरार हुआ बंदी; मची अफरातफरी

बिहार के वैशाली से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर लाया गया एक कैदी पुलिस को गुमराह कर फरार हो गया. वहीं कैदी के भागने के बाद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया.

Updated on: 12 Oct 2023, 04:06 PM

highlights

  • पटना में पुलिस की बड़ी चूक
  • कैद से फरार हुआ बंदी
  • अस्पताल लाने के क्रम में हुआ ये चूक 

Vaishali:

बिहार के वैशाली से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर लाया गया एक कैदी पुलिस को गुमराह कर फरार हो गया. वहीं कैदी के भागने के बाद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया. पुलिसकर्मी इधर-उधर कैदी की तलाश करने लगे, लेकिन पुलिस के चंगुल से भाग निकला कैदी भागने में कामयाब रहा, लेकिन दोबारा पुलिसकर्मियों के हत्थे नहीं चढ़ सका, जिसके बाद पुलिस और सतर्क हो गई. इस खबर के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: देश भर में जातिगत गणना की उठी मांग, वित्त मंत्री ने कह दी ये बात

आपको बता दें कि पुलिस गिरफ्त से भागने वाले कैदी का नाम सन्नी कुमार बताया गया है, जिसे हाजीपुर नगर थाने की पुलिस ने शराब मामले में हाजीपुर से गिरफ्तार किया था और जेल भेजने से पहले ही नगर थाने की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. उसे मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर लाया गया. इस संबंध में नगर थाने के पदाधिकारी मोहन सिंह ने बताया कि नगर थाने से छह कैदियों को मेडिकल जांच के लिए लाया गया था, लेकिन एक कैदी भाग गया है. भागे हुए कैदी का नाम सनी है. उसकी कमर में रस्सी बंधी थी, जिसे खोलकर वह भाग गया.

यह भी पढ़ें: बिहार के सरकारी स्कूलों से काटे गए लाखों बच्चों के नाम, जानें वजह

इसके साथ ही आपको बता दें कि कैदियों के भागने का सिलसिला कोई पुराना नहीं है, जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से भी कई कैदी मेडिकल जांच के दौरान सदर अस्पताल हाजीपुर से फरार हो चुके हैं. वहीं भागने के बाद पुलिस हाथ-पांव मारने लगती है लेकिन कैदी को लेकर सावधानी नहीं बरती जा रही है. पुलिस भागे हुए कैदी को ढूंढने की काफी कोशिश कर रही है, बावजूद इसके वह उसे पकड़ नहीं पाई है.