News Nation Logo

एसएसबी जवान हत्याकांड मामले में मधुबनी पुलिस का बड़ा खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

News Nation Bureau | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 02 Sep 2022, 01:54:21 PM
madhubani police

मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Madhubani:  

कुछ दिन पहले मधुबनी जिले के लदनियां थाना क्षेत्र के योगिया गांव के नजदीक शराब तस्करों के द्वारा एसएसबी जवानों को वाहन से रौंदने पर एक एसएसबी जवान की मौत हो गई थी. वहीं, दूसरा जवान गंभीर रूप से घायल हो गया था. इस मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने एसएसबी जवान की हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, अभी भी एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है. 

घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार के द्वारा एसआईटी टीम का गठन किया था. टीम ने घटनास्थल से बरामद शराब लदी बाइक को जब्त किया था. वहीं, पुलिस ने मामले की जांच करते हुए घटना में उपयोग किए गए एक और वाहन सहित 2 युवकों को गिरफ्तार किया है. बाकी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार टीम छापेमारी कर रही है. 

गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान बाबूबरही थाना क्षेत्र के भूपटटी गांव निवासी दिलीप यादव और जयनगर थाना क्षेत्र के सेलरा गांव का निवासी राकेश यादव के रूप में हुई है. आपको बता दें कि रविवार देर रात सीमा सुरक्षा में तैनात 2 एसएसबी जवान को शराब तस्कर ने चार पहिया वाहन से टक्कर मारकर भाग गए थे, जिसमें मौके पर ही एक एसएसबी जवान की मौत हो गई थी. वहीं, दूसरा जवान गंभीर रूप से घायल हो गया था.

 

First Published : 02 Sep 2022, 01:54:21 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.