logo-image

ASI सुरेन्द्र यादव सुसाइड केस में बड़ा खुलासा, इस वजह से दे दी जान

खगड़िया से रविवार को एक ऐसी घटना सामने आई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. खगड़िया के टाउन थाना के ASI सुरेन्द्र यादव ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया.

Updated on: 08 Aug 2022, 11:50 AM

Khagaria :

खगड़िया से रविवार को एक ऐसी घटना सामने आई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. खगड़िया के टाउन थाना के ASI सुरेन्द्र यादव ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया. जिसके बाद से घटना स्थल पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल कर रही थी. वहीं अब सुसाइड मामले में नया ट्विस्ट आ गया है. मृतक की पत्नी, भाई और साढू ने एसआई के मौत से जुड़ी ऐसी बात बताई जिसके बाद केस में नया मोड़ आ गया है. ASI के परिवार के सदस्यों ने बताया कि टाउन थाना के थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह लगातार सुरेन्द्र यादव को तंग कर रहे थे, जिससे तंग आकर ASI ने सुसाइड कर लिया. वह आत्मबल के काफी मजबूत थे. कोई पारिवारिक कलह नहीं हुई थी. काम का लोड बढ़ने, छुट्टी नहीं दिए जाने और थानाध्यक्ष के व्यवहार से वह परेशान थे. इसकी चर्चा वह चार दिन पहले भी फोन पर किए थे. 

परिजनों ने कहा कि थानाध्यक्ष अक्सर अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करते थे, जो सुरेन्द्र को तकलीफ पहुंचाती थी. आपको बता दें सुरेन्द्र के परिजन अभी सदर अस्पताल पहुंचे है. कल से सुरेन्द्र का बॉडी सदर अस्पताल में रखा हुआ है. अब कुछ देर में शव का पोस्टमार्टम होगा. आपको बता दें कि कल ASI सुरेन्द्र यादव ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी.